scriptपानी से भरे गड्ढे में डूबने दो मासूम बच्चों मौत | Two innocent children drowned in a pit filled with water | Patrika News

पानी से भरे गड्ढे में डूबने दो मासूम बच्चों मौत

locationश्योपुरPublished: Jan 20, 2020 08:43:23 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

श्योपुर के मानपुर थाना क्षेत्र के गुरनावदा गांव का मामला, दोनों बच्चे चचेरे भाई-बहन

पानी से भरे गड्ढे में डूबने दो मासूम बच्चों मौत

पानी से भरे गड्ढे में डूबने दो मासूम बच्चों मौत

श्योपुर,
श्योपुर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुरुनावदा का टपरा गांव में सोमवार को खेलते समय दो बच्चे गड्ढे में गिर गए और डूबने से मौत हो गई। हालांकि ग्रामीण बच्चों को लेकर जिला अस्पताल आए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों का शव पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है, जिनका आज पीएम होगा। दो बच्चे चचेरे भाई-बहन हैं।

बताया गया है कि गुरुनावदा का टपरा गांव में बलवंत ओढ़ का पुत्र अमन(5) और सुरेश ओढ़ की पुत्री रचना(4) खेल रहे थे। तभी खेलते-खेलते गांव के नजदीक ही बने एक गड्ढे में गिर गए। चूंकि गड्ढे में पानी भरा हुआ था, लिहाजा डूबने से बच्चों की मौत हो गई।
बताया गया है कि शाम को एक ट्रेक्टर ड्रायवर को गड्ढे में एक बच्चा दिखा तो अन्य ग्रामीणों केा बुलाया और दोनों बच्चों को निकाला गया। इसके बाद आनन फानन में जिला अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि ये गड्ढा भी कुछ दिन पूर्व ही ग्रामीणों ने खुदवाया था, ताकि सड़क पर जमा होने वाला पानी निकलकर यहां गड्ढे में आ सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो