scriptराजस्थान से दबोचे 15 हजार के दो इनामी हत्यारोपी | Two prize killers of Rs 15,000 from Rajasthan | Patrika News

राजस्थान से दबोचे 15 हजार के दो इनामी हत्यारोपी

locationश्योपुरPublished: Jul 16, 2019 08:55:28 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

जैनी निवासी वीरबल मीणा की हत्या का मामला

sheopur

sheopur

श्योपुर,
पिता की हत्या और बेटे को गंभीर घायल करने के मामले में फरार चल रहे 15 हजार रुपए के दो इनामी आरोपियों को पुलिस ने दबिश देकर राजस्थान के खातौली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। इस मामले के दो आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके है। इनके ऊपर एक वृद्ध की हत्या और उसके दो बेटो को घायल करने का मामला दर्ज है। पुलिस इस मामले में जल्द ही चालान न्यायालय में पेश करेगी।
एसपी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि २५ जून को मानपुर थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश पर ग्राम जैनी निवासी वीरबल मीणा पुत्र बालाराम मीणा की हत्या और उसके बेटे को घायल करने के मामले में चार आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।
मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को तत्समय की गिरफ्तार कर लिया। लेकिन दो आरोपी लखन उर्फ रामलखन सुमन और गिर्राज सुमन फरार हो गए थे। चूंकि रामलखन पर पहले से मामले दर्ज है। इसलिए उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। जबकि गिर्राज सुमन पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। दोनो आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए राजस्थान के खातौली क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर श्योपुर लाने वाली पुलिस टीम एसआई नरेन्द्रपाल सिंह कुशवाह, सूबेदार अनिरुद्ध मीणा, प्रआ मुकेश राजावत,शीतेन्द्र सिंह,आरक्षक सुरेन्द्र धाकड़,नर सिंह मीणा, जितेन्द्र दुबे शामिल रहे। जिनको इनाम दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो