scriptतेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर भिंड़े दो पक्ष | Two sides clash for refusing to play song in loud voice | Patrika News
श्योपुर

तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर भिंड़े दो पक्ष

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज- मानपुर क्षेत्र के मेवाड़ा गांव के अमरजीत का टपरा पर हुआ झगड़ा

श्योपुरMay 21, 2022 / 11:18 am

Anoop Bhargava

तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर भिंड़े दो पक्ष

तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर भिंड़े दो पक्ष

श्योपुर
मानपुर थाना क्षेत्र के अमरजीत का टपरा मौजा मेवाड़ा में तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। मारपीट के दौरान धारदार हथियार का इस्तेमाल भी किया गया। जिससे हरिओम माली गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद हरिओम माली की शिकायत पर सतनाम, बाबू और संतोष ओढ़ पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
इधर पुलिस को सतनाम पुत्र अमरजीत ओढ़ निवासी अमरजीत का टपरा ने बताया ट्रैक्टर पर तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर इंद्रराज माली, हरिओम माली और भूरा माली निवासी मालियों का टपरा मेवाड़ा ने मारपीट कर दी। पुलिस ने सतनाम की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हरिओम माली ने पुलिस को बताया कि गाना बजाने को लेकर सतनाम ओढ़, संतोष ओढ़ और बाबू ओढ़ निवासी अमरजीत का टपरा ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में हरिओम के सिर में गंभीर चोट आई। हरिओम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले में धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी मानपुर रमेश डांडे ने बताया कि सतनाम, बाबू और संतोष ओढ़ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। विवाद के बाद पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह भी मानपुर पहुंच गए थे उन्होंने थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक सिंह ने मामले की जानकारी ली।

Home / Sheopur / तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर भिंड़े दो पक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो