scriptमेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई श्योपुर की दो टीमें | Two teams of Sheopur could not match the guest teams | Patrika News
श्योपुर

मेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई श्योपुर की दो टीमें

मेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई श्योपुर की दो टीमेंचतुर्थ अंतरराज्यीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में श्योपुर की दोनों टीमें बाहर, दिल्ली-डाबरसा को फाइनल का टिकट

श्योपुरJan 21, 2019 / 08:41 pm

jay singh gurjar

sheopur

मेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई श्योपुर की दो टीमें

श्योपुर,
धीरेंद्र सिंह तोमर की स्मृति में चल रहे चतुर्थ अंतरराज्यीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए, जिसके दोनों मैचों में श्योपुर की टीमें मेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई और मैच हारकर बाहर हो गई, वहीं दिल्ली और डाबरसा ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला मंगलवार को सुबह 11 बजे होगा।
शहर के वीर सावरकर स्टेडियम में चल रहे टूर्नामें में पहला सेमीफाइनल डाबरसा और बालापुरा यूथ क्लब श्योपुर की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर डाबरसा ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और संजय भारती के शानदार अद्र्धशतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन बनाए। जवाब में श्योपुर की बालापुरा यूथ क्लब की टीम कभी मुकाबला करनी नजर नहीं आई। यही वज रही कि टीम 121 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और डाबरसा 42 रन से मैच जीत गई। डाबरसा के संजय भारती को मेन ऑफ द मैच दिया गया।
दूसरा सेमीफाइलन श्योपुर इलेवन और दिल्ली के बीच खेला गया। जिसमें श्योपुर इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया, लेकिन टीम क्षितिज राठौर के 42 रनों की बदौलत निर्धारित 20 आवेर में 9 विकेट पर 108 रन ही बना सकी। जवाब मेें दिल्ली की टीम ने 5 विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया और 5 विकेट से मैच जीत लिया। दिल्ली के प्रवीण को मेन ऑफ द मैच दिया गया।

Home / Sheopur / मेहमान टीमों का मुकाबला नहीं कर पाई श्योपुर की दो टीमें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो