राजस्थान से तस्करी करके ला रहे शराब सहित दो युवक पकड़े


आवदा पुलिस की कार्रवाई, आबकारी एक्ट में मामला दर्ज

Two youths including liquor being smuggled from Rajasthan caught, news in hindi, mp news, sheopur news

By: संजय तोमर

Published: 20 May 2021, 10:55 PM IST

कराहल. राजस्थान से कार में अवैध शराब लेकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक शराब को कराहल के आदिवासी बाहुल्य गांव में खपाने की फिराक में थे। सूचना मिलने पर आवदा थाना पुलिस ने राजस्थान- मध्यप्रदेश की सीमा में झिरन्या गांव के बीच घेराबंदी कर युवकों को दबोच लिया। गिरफ्तार किए गए युवकों पर आबकारी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

आवदा थाने को शिकायत मिल रही थी कि राजस्थान की शराब खपाने का काम कराहल के आदिवासी बाहुल्य गांव में किया जा रहा है। सूचना मिलने पर आवदा थाना प्रभारी ममता गुर्जर ने बीती रात राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर गश्ती शुरू कर दी। एेसे में एक सफेद रंग की कार आरजे 14 सीसी 5903 में दो व्यक्ति सवार थे। कराहल जनपद के झिरन्या गांव के समीप जाखदा जागीर में आवदा की तरफ आ रही इस कार को रोककर पुलिस ने तलाशी ली तो कार में अवैध शराब मिली।

कार में सवार मुकेश कुशवाह पुत्र पिल्लू कुशवाह उम्र 29 वर्ष व रामसिंह कुशवाह पुत्र सिंह रामकुशवाह उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम रोहणी थाना कराहल जिला श्योपुर से राजस्थान की चेतक क्लासिक व्हिस्की शराब की 7 पेटी 336 क्वार्टर 60.48 लीटर कीमत 30,000 रुपए एवं इंडिका कार कीमत 90000 कुल कीमत 1 लाख 20 हजार के साथ गिरफ्तार कर लिए।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned