रात 11 बजे कांग्रेस विधायक के निवास पर मिलने पहुंच गए केंद्रीय मंत्री

दिल्ली रवाना होने से पहले विधायक जंडेल के निवास पर गए मंत्री तोमर, जंडेल ने किया स्वागत, राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं

श्योपुर,
मुरैना-श्योपुर से भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बीते रोज शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद रात में जब दिल्ली जाने के लिए सवाईमाधोपुर के रवाना हुए तो श्योपुर के कांग्रेसी विधायक बाबू जंडेल के घर पहुंचे। जहां जंडेल ने तोमर का आत्मीय स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस दौरान कुछ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। हालांकि विधायक जंडेल ने तोमर के उनके निवास पर आने को एक शिष्टाचार भेंट बताया है, लेकिन राजनीतिक गलियारों में तमाम चर्चाएं शुरू हो गई हैं।


अपने एक दिवसीय प्रवास पर श्योपुर आए केंद्रीय मंत्री तोमर के साथ विधायक जंडेल द्वारा दोपहर में मंच साझा करने और फिर मंच पर ही जंडेल द्वारा तोमर के पैर छूने के मामला जहां कांग्रेस के दूसरे गुट को नहीं पच रहा है। वहीं रात में लगभग 11 बजे के आसपास मंत्री तोमर विधायक जंडेल के आवास पर पहुंचकर एक नई बहस छेड़ दी है। विधायक जंडेल के जाटखेड़ा स्थिति आवास पर पहुंचे तोमर का विधायक गुट के नेताओं ने भी स्वागत किया। इस दौरान दोनों में शिष्टाचार भेंट हुई, जिसके बाद तोमर सवाईमाधोपुर के लिए रवाना हो गए, जहां से टे्रन से दिल्ली पहुंचे। विशेष बात यह है कि दोपहर में मंच से विधायक जंडेल द्वारा तोमर की तारीफ में कशीदे पढऩा और फिर रात में तोमर को जंडेल के निवास पर पहुंचने के घटनाक्रमों के बाद श्योपुर से लेकर भोपाल तक की सियासत में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।


उनसे मेरी शिष्टाचार भेंट हुई-जंडेल
मामले केा लेकर विधायक बाबू जंडेल का कहना है कि वे सभी के सांसद हैं और कहीं भी जा सकते हैं, मेरे यहां भी आए और उनसे मेरी शिष्टाचार भेंट हुई। वहीं उनके साथ मंच साझा करने पर भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, क्योंकि हम दोनों ही जनता के प्रतिनिधि हैं। रही बात उनके पैर छूने की तो वो हमारे सांसद हैं और सम्मानीय है। वैसे मैं तो सबके ही पैर छूता हंू, पूर्व विधायकों के भी पैर छूता हूं।

jay singh gurjar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned