script

वीरपुर थाना पुलिस ने चाचा-भतीजे को पीटा, एएसआइ लाइन अटैच

locationश्योपुरPublished: Oct 30, 2020 10:55:27 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

वीरपुर थाना पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के बहाने चाचा भतीजे को उठाकर न केवल मारपीट की बल्कि उनको शिकायत न करने की धमकी भी दी। इनके साथ एक महिला को भी पुलिस ने बेरहमी से मारापीटा। पीडि़त भाजपा पदाधिकारियों के साथ एसपी से मिलने पहुंचे जिला मुख्यालय
 

वीरपुर थाना पुलिस ने चाचा-भतीजे को पीटा, एएसआइ लाइन अटैच

वीरपुर थाना पुलिस ने चाचा-भतीजे को पीटा, एएसआइ लाइन अटैच

श्योपुर. वीरपुर थाना पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के बहाने चाचा भतीजे को उठाकर न केवल मारपीट की बल्कि उनको शिकायत न करने की धमकी भी दी। इनके साथ एक महिला को भी पुलिस ने बेरहमी से मारापीटा। पीडि़त वीरपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष सीताराम राठौर के साथ श्योपुर पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय से मिलने पहुंचे। यहां भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र जाट भी पहुंच गए। एसपी ने इस मामले में एएसआई सुरेश धाकड़ को लाइन अटैच कर दिया है साथ ही मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे को सौंपी हैं।

पीडि़त द्वारिका राठौर निवासी पाचौं धवाईपुरा वीरपुर ने बताया कि गुरुवार की दोपहर भतीजा विजय राठौर चाय की दुकान पर था। तभी वहां वीरपुर थाना प्रभारी जादौन, एएसआई सुरेश धाकड़ व पुलिस कर्मी पहुंचे और उसे पूछताछ के बहाने बीहड़ में लेकर चले गए। जहां पुलिस ने विजय को नंगा कर पीटा। फिर भतीजे से फोन लगवाकर मुझे हनुमान मंदिर पर बुलाया। मेरे वहां पहुंचने पर एएसआई धाकड़ ने मेरा मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वह मुझे व भतीजे को गऊ घाट पर ले गए, जहां मारपीट की। यहां से पुलिसकर्मी हमें रघुनाथपुर थाने लेकर गए जहां एसडीओपी मौजूद थे। वहां हमारी रिश्तेदार महिला गीता राठौर को बुलाकर मारा पीटा गया। इसके बाद हमें वापस वीरपुर थाने ले आ जहां थाना प्रभारी ने कहा कि अगर शिकायत की तो केस में फंसा दूंगा। बताते हैं कि पीडि़तों पर दहेज हत्या के एक मामले में अपने रिश्तेदारों को छिपाने का आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो