scriptसब्जी मंडी में दुकान लगाने ग्राम पंचायत ने सब्जी विक्रेताओं को थमाए नोटिस | Village panchayat gives notice to vegetable vendors for setting up sho | Patrika News

सब्जी मंडी में दुकान लगाने ग्राम पंचायत ने सब्जी विक्रेताओं को थमाए नोटिस

locationश्योपुरPublished: Feb 22, 2020 11:12:43 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– तीन दिन में निर्धारित जगह पहुंचने का अल्टीमेट, दायरे में 41 सब्जी विक्रेता

सब्जी मंडी में दुकान लगाने ग्राम पंचायत ने सब्जी विक्रेताओं को थमाए नोटिस

सब्जी मंडी में दुकान लगाने ग्राम पंचायत ने सब्जी विक्रेताओं को थमाए नोटिस

श्योपुर/कराहल
सडक़ किराने व अव्यवस्थित तरीके से खड़े होने वाले सब्जी विक्रेताओं को ग्राम पंचायत कराहल से नोटिस जारी किए हैं। 41 सब्जी विक्रेताओं को थमाए गए नोटिस में कहा गया है कि तीन दिन में निर्धारित की गई सब्जी मंडी में दुकानें शिफ्ट कर लें। दुकान निर्धारित स्थान पर नहीं लगाने पर 22 फरवरी को दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ जुर्माना भी वसूला जाएगा। ग्राम पंचायत के नोटिस के बाद सब्जी विक्रेताओं में हडक़ंप मचा हुआ है।
बीते दिनों अनुविभागीय अधिकारी कराहल ने निर्धारित सब्जी मंडी में हाथ ठेला, सब्जी और फल विक्रेताओं की दुकान संचालित कराने के लिए जनपद सीईओ और ग्राम पंचायत कराहल को पत्र लिखकर निर्देश जारी किए गए थे। इसके बाद ग्राम पंचायत कराहल ने हाथ ठेला सब्जी एवं फल विक्रेताओं को नोटिस जारी कर तीन दिन में ग्राम पंचायत द्वारा बनवाई गई सब्जी मंडी में शिफ्ट होने को कहा।
सडक़ पर चार स्थानों पर लगती हैं दुकानें
कराहल के करियादेह तिराहा, पनबाड़ा तिराहा, पालीवाल चौक और अस्पताल के पास में सब्जियों की दुकानें लगती हैं। इनके अव्यवस्थित तरीके से खड़े होने से आवागमन में दिक्कत होती है। इससे ट्रैफिक जाम हो जाता है। लोगों की परेशानी को देखते हुए हाथ ठेला दुकानदारों को शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो