script

ग्रामीण हथियार लेकर टोलियो के रूप में घूम रहे हैं जंगल में, जानिए क्यों?

locationश्योपुरPublished: Oct 02, 2019 10:48:18 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

भैंसों को लेकर भागे बदमाशों की लोकेशन पहाडगढ़ के जंगल में. विजयपुर के पांच थानों की और मुरैना के दो थानों की पुलिस कर रही जंगल सर्चिंग
 
 

ग्रामीण हथियार लेकर टोलियो के रूप में घूम रहे हैं जंगल में, जानिए क्यों?

ग्रामीण हथियार लेकर टोलियो के रूप में घूम रहे हैं जंगल में, जानिए क्यों?

विजयपुर(श्योपुर)। तीनों अपह्रत ग्रामीणों को छोडऩे के बाद भैसो को लेकर भागे बदमाशों का अभी कोई पता नहीं है। बदमाशों की लोकेशन मुरैना जिले के पहाडगढ़़ के जंगल में मिल रही है। बदमाशों की तलाश के लिए विजयपुर क्षेत्रके पांच थानों की पुलिस जंगल सर्चिंग कर रही है। वहीं मुरैना जिले की पहाडगढ़ व रामपुर और ग्वालियर जिले की मोहना और पनिहार थाने की पुलिस लगी हुई है।
इसके साथ ही सेवापुरा के ग्रामीण भी हथियारों के साथ जंगल में उतरकर बदमाशों की तलाश कर रहे है। बताया जा रहा है कि घेराबंदी के चलते बदमाश भैसो को लेकर पहाडगढ़ के जंगल से निकल नहीं पा रहे है। यहां बता दें कि अगरा थाने के ग्राम सेवापुरा निवासी गोपाल कुशवाह की बाड़े में बंधी 19 भैसों को रविवार की रात को अज्ञात बदमाश हांक ले गए। साथही गोपाल कुशवाह के दोनों बेटे रूप सिंह, लाखन सहित मुकेश बघेले निवासी गुंजनपुरा को भी साथ ले गए। तीनों ग्रामीणों को बदमाशों ने रात को जंगल में छोड़ दिया और भैंसों को लेकर भाग गए। एसपी के बदमाशों को पकड़वाने में सहयोग करने वाले को दस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।
बंदूकों के साथ जंगल में उतरे ग्रामीण: बदमाशों की तलाश के लिए जहां एक तरफ पुलिस जंगल सर्चिंग कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सेवापुरा के ग्रामीण भी बदमाशों की तलाश के लिए जंगल में उतरे हुए हंै। इसके लिए ग्रामीणों के द्वारा छह-छह लोगो की टोली बनाई है। प्रत्येक टोली में दो बंदूक, दो बाइक और लाठी-गड़ासी भी है। ग्रामीणों का कहना है कि बदमाश पहाडगढ़ के जंगल में ही है। यदि बदमाश मिल गए तो हम बदमाशों से दो-दो हाथ करने को तैयार है।
जहां जीप का रास्ता नहीं, वहां टै्रक्टर से सर्चिंग कर रही पुलिस

जंगल सर्चिंग के लिए पांच थानों के साथ एएसपी पीएल कुर्वे और एसडीओपी जीडी शर्मा भी जंगल में डटे हुए है। बताया गया है कि जंगल सर्चिंग के लिए पुलिस ट्रैक्टरों का सहारा भी ले रही है। क्योंकि जंगल में कई जगह ऐसे रास्ते है, जहां जीप नहीं जा सकती। वहां पुलिस ट्रैक्टर से पहुंच रही है।
डीआईजी पहुंचे विजयपुर, ली बैठक

चंबल रेंज डीआईजी अशोक गोयल बुधवार को विजयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीआईजी ने कहा कि भैसो को जल्द मुक्त कराते हुए बदमाशों को भी पकड़ा जाए।
बदमाशों की घेराबंदी पहाडगढ़ के जंगल में कर ली है। बदमाश बाहरी न होकर विजयपुर और पहाडगढ़़ क्षेत्र के ही है। जिनको जल्द ही दबोच लेंगे। इनके संरक्षणदातओं पर भी कार्रवाई करेेंगे।

नगेन्द्र सिंह, एसपी, श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो