script

चोरी के शक में ग्रामीणों ने पकड़े तीन लोग, पुलिस को सौंपे

locationश्योपुरPublished: Jul 26, 2021 08:40:20 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– कराहल थाना पहुंचे ग्रामीणों से पुलिस के साथ हुई नोंकझोंक- पुलिस द्वारा ग्रामीणों पर शराब पीकर थाने आने का आरोप लगाना रही नोंकझोंक की वजह

चोरी के शक में ग्रामीणों ने पकड़े तीन लोग, पुलिस को सौंपे

चोरी के शक में ग्रामीणों ने पकड़े तीन लोग, पुलिस को सौंपे

कराहल
कराहल थाना क्षेत्र के खिरखिरी गांव में बीती रात पांच बाइक से बदमाशों के गांव में मूवेंट करने की खबर खिरखिरी के ग्रामीणों को लगी। ऐसे में एक सैंकड़ा ग्रामीणों ने बदमाशों की घेराबंदी का प्लान बनाया। इसी बीच ग्रामीणों को एक बाइक पर सवार तीन लोग मिले। जिनको चोरी करने के शक में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। डायल 100 बुलाकर बाइक सहित तीनों लोगों को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद ग्रामीण एकत्रित होकर कराहल थाने पंहुचे। जहां थाने लाए गए तीनों लोगों पर कार्रवाई करने की बात पुलिस से कही। लेकिन पुलिस ने उलटे शराब पीकर थाने आने का आरोप लगाकर ग्रामीणों पर दबाव बनाने का प्रयास किया। इस बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोंकझोंक हो गई।
ग्रामीण पुलिस पर बदमाशों से मिले होने का आरोप लगाकर वापस लौट गए। उल्लेखनीय है कि 16 जुलाई की रात को मोराई के ग्रामीणों ने चोरी करने के शक में कुछ लोगों को पकड़ा था और पुलिस को सौंपा, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। बीती रात साढ़े दस बजे के करीब कराहल थाना क्षेत्र केखिरखिरी गांव के एक सैंकड़ा ग्रामीणों ने घेरा डालकर एक बाइक पर सवार तीन लोगों को चोरी करने के संदेह में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बाइक सहित पकड़े गए लोगों को डायल 100 बुलाकर सौंप दिया। हालांकि पकड़े गए लोग चोरी करने नहीं बल्कि पूजा करने आने की बात कह रहे हैं। इधर बीते रोज मोराई गांव में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा था पुलिस ने उस पर भी कार्रवाई नहीं की इसलिए ग्रामीण पुलिस पर मिले होने का आरोप लगा रहे हैं। सरपंच गजरी आदिवासी का बेटा रामदयाल आदिवासी , किशोर जाटव , सरदु जाटव, साहब सिंह , राजपाल मोगिया, शिवराम , जतन राजपूत का कहना है कि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है मंगलवार को ज्ञापन देकर आंदोलन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो