scriptयुवती से किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया | viral video of rape | Patrika News

युवती से किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

locationश्योपुरPublished: Mar 21, 2019 05:30:45 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

युवती से किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

viral video of rape

युवती से किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

श्योपुर. शहर में एक युवती के साथ नामजद आरोपी द्वारा बलात्कार कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का मामले सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि शहर में पोरवाल मंदिर के पास रहने वाले आरोपी शिव कुमार उर्फ शिवा गर्ग ने एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। मामले का खुलासा वीडियो वायरल होने पर हुआ। आरोपी, पीडि़ता के साथ कई बार बलात्कार कर चुका है। मामले में पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी शिवकुमार के खिलाफ धारा ३७६,३८४,५०६ बी के तहत मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

आवदा से किशोरी लापता, अपहरण का मामला दर्ज
श्योपुर. कराहल क्षेत्र के ग्राम आवदा स्थित आदिवासी सहराने से एक किशोरी लापता हो गई। परिजनों ने सहराने के ही एक युवक पर किशोरी को अगवा कर ले जाने का अंदेशा जताया है। आवदा थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आवदा सहराना निवासी किशोरी चार दिन पहले लापता हो गई। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में आकर दर्ज कराई और सहराना निवासी पवन आदिवासी पर किशोरी को अगवा कर ले जाने का संदेह जताया है। चूंकि लडक़ी नाबालिग है, इसलिए मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो