scriptरैली निकालकर बोले स्कूली बच्चे हमने ठाना है पापा को हेलमेट पहनाना है | We have decided to wear helmets to father | Patrika News

रैली निकालकर बोले स्कूली बच्चे हमने ठाना है पापा को हेलमेट पहनाना है

locationश्योपुरPublished: Feb 07, 2019 08:26:09 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शहर में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूली बच्चों के साथ निकाली जागरुकता रैली

sheopur

sheopur

श्योपुर,
हमने ठाना है,पापा को हेलमेट पहनाना है, दुर्घटना से देर भली, सावधानी हटी,दुर्घटना घटी। जैसे नारे लिखी तख्तियां हाथों में लेकर गुरुवार को स्कूली बच्चों ने शहर में यातायात जागरुकता रैली निकाली। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत ट्रैफिक थाना पुलिस द्वारा आयोजित यह जागरुकता रैली शहर के प्रमुख मार्गो से होकर गुजरी। रैली में शामिल स्कूली बच्चों ने इस रैली के जरिए शहरवासियों को वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया।
दरअसल ट्रैफिक थाना पुलिस सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत यातायात जागरुकता संबंधी कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी क्रम में बुधवार को रैली का आयोजन किया गया। यह रैली शहर के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय से श्ुारु हुई। रैली में उत्कृष्ट विद्यालय के छात्र-छात्राएं शामिल हुए। यातायात नियमों का पालन करने का संदेश देते हुए यह रैली शहर के मुख्य बाजार, गांधी पार्क, जय स्तंभ चौक, पटेल चौक सहित अन्य कई स्थानों से होकर गुजरी। रैली से पूर्वउत्कृष्ट विद्यालय में यातायात जागरुकता कार्यक्रम आयेाजित हुआ। जिसमें ट्रैफिक प्रभारी अनिरुद्ध मीणा ने स्कूली बच्चों को यातायात नियमों की जानकारी दी।साथही स्कूली बच्चों से सवाल-जवाव भी किए। इसके बाद स्कूली बच्चों को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ भी दिलवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो