जिले में बारिश से बदला मौसम, कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं झमाझम बरसे बदरा

- कराहल, बड़ौदा, सोईंकला, वीरपुर सहित अन्य जगह हुई बारिश
- दिनभर बादल छाए रहने से तापमान पर भी पड़ा असर

श्योपुर
जिले में बुधवार की शाम तेज हवा के साथ बारिश हुई। कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन होकर घर में बैठे लोगों ने बारिश का आनंद उठाया। ऐसे में लोगों के मन में एक सवाल भी आया वह यह कि इस बारिश का कोरोना वायरस पर क्या असर होने वाला है। वायरस इससे खत्म हो जाएगा या और बढ़ेगा? फिलहाल बारिश के चलते मौसम बदल गया। कहीं बंूदाबांदी तो कहीं झमाझम बारिश हुई। बुधवार को सुबह से ही आसमान पर बादल छाए थे। बादलों के बीच सूर्य की लुकाछिपी चल रही थी, लेकिन शाम होते होते तेज हवा के साथ बदरा बरस गए।

कराहल, बड़ौदा, सोईंकला, वीरपुर सहित अन्य जगह बारिश हुई। कराहल और बड़ौदा में करीब आधा घंटे तक पानी गिरा, वहीं सोईंकला में करीब 20 मिनट तक तेज बारिश हुई। वीरपुर व अन्य जगह बूंदाबांदी हुई। बारिश के चलते किसानों के चेहरे मुरझाए हुए थे। क्योंकि खेत में खड़ी फसल पर संकट साफ नजर आ रहा था।

एक ओर जहां किसान कोरोना वायरस के चलते मजदूर न मिलने के कारण फसल नहीं कटवा पा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बारिश होने से फसल के खराब होने का संकट किसानों के सामने खड़ा हो गया है।खेतों में इस समय पकी फसल खड़ी है। इधर मौसम के करवट लेने के साथ ही तापमान पर भी असर पड़ा है। बादल छाए रहने से अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया वहीं न्यूनतम तापमान स्थिर रहा।

Anoop Bhargava Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned