scriptसोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट तो खैर नहीं | Well posting offensive post on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट तो खैर नहीं

locationश्योपुरPublished: May 07, 2019 08:32:17 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की साइबर सेल टीम रख रही नजर

sheoupr

sheopur

श्योपुर,
अगर आप सोशल मीडिया के आदी हैं और उस पर कमेंट और शेयर करना आपका शगल है तो आप संभल जाएं। आप की थोड़ी सी भूल आपको को जेल की हवा खिला सकती है। वजह यह है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए श्योपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर किसी जाति,धर्म और वर्ग विशेष को लेकर आपत्ति जनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारियां कर ली है। इसके लिए पुलिस की साइबर सेल टीम सोशल मीडिया पर नजर रख रही है।
दरअसल पुलिस ने लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सुरक्षा संबंधी तैयारियां पूरी कर ली है। ताकि १२ मई को लोकसभा चुनाव का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके। इसके लिए पुलिस जहां अपराधी तत्वों पर कार्रवाई का डंडा चला रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रख रही है। पुलिस को अंदेशा है कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करके भी चुनाव को प्रभावित कर सकते है। इसलिए एसपी नगेन्द्र सिंह ने साइबर सेल टीम को सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए आदेशित कर दिया है। बताया गया है कि सोशल मीडिया पर किसी जाति,धर्म और वर्ग विशेष को लेकर जो अभद्र टिप्पणी करेगा,उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। पुलिस अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स के खिलाफ तो कार्रवाई करेगी ही सही,साथही उस गु्रप के एडमिन पर पुलिस कार्रवाई करेगी।
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक विडियो वायरल,७ पर एफआईआर
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक विडियो वायरल होने के मामले में मंगलवार को कोतवाली थाना पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक आपतिजनक वीडियो वायरल हो गया। हालांकि यह विडियों काफी पुराना है। लेकिन इस आपत्तिजनक वीडियों को वायरल करने वाले ७ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
वर्जन
सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए हमारी साइबर सेल की टीम सोशल मीडिया पर नजर रखे हुए है।
नगेन्द्र सिंह
एसपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो