scriptमहिला बोली पति की हत्या को एक्सीडेंट बता रही पुलिस,प्रभारी एसपी ने कहां जांच करवाएंगे | Where will the police, in-charge, SP, tell the accused killing the wom | Patrika News

महिला बोली पति की हत्या को एक्सीडेंट बता रही पुलिस,प्रभारी एसपी ने कहां जांच करवाएंगे

locationश्योपुरPublished: Apr 10, 2019 08:33:31 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-5 अप्रेल की रात को ब्रजमोहन की लाश मिली थी वावंदा नाले के पास

sheopur

sheopur

श्योपुर,
श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर वावंदा नाले के पास रात्रि के दौरान मृत मिले बृजमोहन कुशवाह की मौत मामले को लेकर मंगलवार को उसकी पत्नी, प्रभारी एसपी पीएल कुर्वे के पास पहुंची और आवेदन सौंपकर आरोप लगाया कि उसके पति की मौत हत्या है,जिसे एक षडयंत्र के तहत अंजाम दिया गया है। मगर इस हत्या को पुलिस एक्सीडेंट बता रही है। पीडि़त महिला की बात सुनकर प्रभारी एसपी पीएल कुर्वे ने मामले की जांच करवाकर नियमानुसार कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है।
यहां बता दें कि चैनपुरा निवासी बृजमोहन कुशवाह वन विभाग में श्रमिक के रूप में काम करता था। गत 5 अप्रैल को वावंदा नाले के पास उसका शव पड़ा मिला। वहीं बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त पड़ी मिली और उसके साथ घूघस से लौट रहा व्यक्ति भी घायल था। पुलिस ने बृजमोहन की मौत को किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से होना बताया। मंगलवार को बृजमोहन की पत्नी लक्ष्मी ने प्रभारी एसपी को दिए आवेदन में बताया है कि मेरे पति की सुनियोजित तरीके से हत्या की गई है। महिला का आरोप है कि उनके पति के द्वारा वन विभाग के डिप्टी रेंजर की शिकायत की गई थी। उस शिकायत को वापस लेने के लिए डिप्टी रेंजर पति पर दबाब डाल रहा था। वहीं अस्पताल में वन विभाग के रेंजरों ने मुझसे कहा था कि पीएम मत करवाओ,हम तुमको चार लाख रुपए दिलवा देंगे। ऐसा कहना जांच का विषय है। वहीं घटनास्थल पर लोहे का टुकड़ा मिलना सहित अन्य कई चीजे ऐसी दिख रही है,जिससे पति की मौत हत्या लग रही है। लिहाजा मामले की बारीकी से जांच करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
वर्जन
इस तरह की शिकायत आई है। शिकायत की जांच करवाते हुए नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
पीएल कुर्वे
प्रभारी,एसपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो