scriptBF संग मिलकर पति को मारा फिर लैट्रिन के गड्डे में डाल दी लाश | wife murder her husband alongwith BF | Patrika News

BF संग मिलकर पति को मारा फिर लैट्रिन के गड्डे में डाल दी लाश

locationश्योपुरPublished: Oct 30, 2017 03:09:23 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

राजस्थान पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ कि यह वारदात खुद मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अंजाम दी।

murder-

श्योपुर। श्योपुर की विजयपुर तहसील के ग्राम पचनया निवासी पप्पू कुशवाह की राजस्थान के जयपुर ? में हत्या कर उसकी लाश को शौचालय के गड्ढे में फेंक दिया गया। राजस्थान पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ कि यह वारदात खुद मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अंजाम दी।क्योंकि मृतक दोनो के बीच बने अवैध संबंधो में बाधा बन रहा था। राजस्थान की कानौता थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करने के बाद मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या का मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया।


राजस्थान पुलिस सूत्रों के मुताबिक ग्राम पचनया निवासी पप्पू कुशवाह और उसकी पत्नी अनेगा, जयपुर के मोहित नगर में किराए से रहकर शौचालय के गड्ढे खोदने का काम करते थे। गत 24 अक्टूबर को पप्पू कुशवाह (35) की हत्या कर दी गई। जिसकी लाश सुमेल रोड स्थित बर्धमान नगर में एक शौचालय के गड्ढे में मिली है। एडीसीपी पूर्व हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया है कि मृतक पप्पू कुशवाह की लाश को बरामद करने के बाद जयपुर की कानौता थाना पुलिस ने बीते रोज मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी अनेगा कुशवाह (34) और उसके प्रेमी भूरासिंह कुशवाह (27)निवासी गोवरा जिला मुरैना के खिलाफ मामला दर्जकर उनको गिरफ्तार कर लिया।


मृतक का दूर का रिश्तेदार है आरोपी भूरा सिंह
आरोपी प्रेमी भूरा सिंह कुशवाह, मृतक पप्पू कुशवाह का दूर का रिश्तेदार है। जो कि तीन माह पहले काम की तलाश में पप्पू के पास पहुंचा। जो कि इनके कमरे में ही रहने लग गया। इस दौरान भूरा सिंह कुशवाह से पप्पू की पत्नी अनेगा के अवैध संबंध बने गए।


अवैध संबंधों में बाधा बनने लगा था पति,इसलिए रास्ते से हटा दिया
राजस्थान की कानौता थाना पुलिस सूत्रों की माने तो भूरा सिंह कुशवाह और महिला अनेगा के बीच बने अवैध संबंधों का पता पप्पू को चल गया तो दोनो पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होना शुरु हो गए। इसलिए महिला अनेगा ने प्रेमी संग मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। प्लान मुताबिक महिला अनेगा और प्रेमी भूरा सिंह कुशवाह दीपावली की रात को पप्पू कुशवाह को शराब पिलाकर सुनसान इलाके में ले गए। जहां पप्पू की सिर में सब्बल मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को शौचालय के गड्ढे में में डालकर गांव लौटगए।


पांच बच्चों की मां है आरोपी महिला
आरोपी महिला पांच बच्चों की मां है। जिसकी चार लड़की और एक लड़का है। तीन लड़कियां जहां पचनया गांव में ही रहती है। वही एक लड़की और एक लड़का इनके साथही जयपुर में रहते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो