scriptमहिला ने पति से कहा- सुनोजी गाड़ी रोको मुझे कुछ होगा, फिर चंबल नदी पर लगा दी छलांग | Woman jumped: from Chambal bridge under suspicious circumstances | Patrika News

महिला ने पति से कहा- सुनोजी गाड़ी रोको मुझे कुछ होगा, फिर चंबल नदी पर लगा दी छलांग

locationश्योपुरPublished: Nov 11, 2019 11:28:43 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

महिला की शादी एक साल पहले राजस्थान में हुई थी।

महिला ने पति से कहा- सुनोजी गाड़ी रोको मुझे कुछ होगा, फिर चंबल के पुल से कूद गई

महिला ने पति से कहा- सुनोजी गाड़ी रोको मुझे कुछ होगा, फिर चंबल के पुल से कूद गई

श्योपुर. सुनो जो गाड़ी जल्दी रोको, मुझे उल्टिंयां होगीं। ये बात मायके से अपने पति के साथ ससुराल आ रही एक महिला ने चलती कार में कही। पत्नी की बात सुनकर पति ने कार रोकी और फिर वह पुल से चंबल नदीं पर कूद गई। महिला के पति का कहना है कि महिला को उल्टियों का दौरान चक्कर आ गया जिस कारण से वह पुल से नीचे नदी में गिर गई। चंबल नदीं में गिरने के कारण महिला की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
रविवार की घटना
यह घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है। घटना श्योपुर-सवाई माधौपुर हाइवे स्थिति चंबल नदी पर बने पुल की है। पुलिस ने नाव के जरिए महिला का शव बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना को राजस्थान के खंडार थाना क्षेत्र की सीमा बताया है। यही वहज है कि एमपी पुलिस पोस्टमार्टम के बाद केस डायरी राजस्थान के खंडार पुलिस थाने भेजेगी।
एक साल पहले हुई थी शादी
पुलिस ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के ग्राम ज्वालापुर की जुल्फीना की शादी एक साल पहले राज्सथान के सवाई माधौपुर जिले के करमोदा निवासी गुल्फाम के साथ हुई थी। महिला जुल्फीना रविवार को पति के साथ मायके से ज्वालापुर से कार में ससुराल जा रही थी। चंबल नदी पर जैसे ही कार पहुंची महिला ने उल्टियां होने की बात कहकर गाड़ी रोकवा दी। कार स उतरने के बाद महिला ने सीधे चंबल नदी में छलांग लगा दी। घटना से घबराए पति ने सामरसा चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पति के अनुसार, उल्टियों के दौरान महिला को चक्कर आया और वह पुल से नीचे गिर गई।
क्या कहना है पुलिस का
अनुराधा सिंह एसआई, कोतवाली श्योपुर ने बताया कि महिला कि चंबल नदी में गिरने से मौत हुई है। महिला क्यों या कैसे गिरी ये जानकारी जांच के बाद ही पता चलेगी। फिलहाल महिला के पति और परिजनों का कहना है कि महिला को उल्टी के दौरान चक्कर आ गए जिस कारण से महिला की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो