तीन बच्चों को छोड़कर लापता हो गई महिला,जानिए क्या है मामला

बड़ौदा थाना क्षेत्र की घटना,इलाज कराने बड़ौदा जाने की कहकर घर से निकली थी महिला

श्योपुर,
इलाज कराने के लिए बड़ौदा जाने की बात कहकर घर से निकली महिला लापता हो गई। महिला घर पर तीन बच्चों को छोड़ गई,जो अपनी मां के लिए रो रहे है। यह मामला बड़ौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पटना का है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरु कर दी है।
बड़ौदा थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम पटना निवासी रामसिंह बैरवा जयपुर में मजदूरी करता है। जबकि यहां गांव में उसकी पत्नी निरमा बाई तीन बच्चों के साथ रहती है। मंगलवार को महिला निरमा घर से बड़ौदा इलाज कराने के लिए निकली थी। जबकि तीनो बच्चों को घर पर देवर के पास छोड़ गई। इसके बाद महिला लौटकर घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने के बाद भी जब महिला का पता नहीं चला तो देवर शौकीन पुत्र बजरंगलाल बैरवा ने इस मामले की शिकायत बड़ौदा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरु कर दी है।

महाशिवरात्रि मेले में आर्केस्ट्रा देखने गए युवक की बाइक चोरी
श्योपुर,
बड़ौदा के चंद्रसागर स्थित महादेव मंदिर पर आयोजित महाशिवरात्रि मेले का समापन हो गया है। मगर इस मेले में आर्केस्ट्रा देखने के लिए आए एक युवक की बाइक चोरी हो गई। घटना 23-24-फरवरी की दरमियानी रात की है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम मूंडला निवासी माणकचंद पुत्र रामचरण बैरवा 23 फरवरी की रात को आर्केस्ट्रा देखने के लिए बड़ौदा के महाशिवरात्रि मेले में गया था। जहां से उसकी बाइक चोर मौका देखकर चोरी कर ले गया। जिसका पता माणकचंद को आर्केस्ट्रा के सम्पन्न होने पर चला। माणक की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned