सोशल मीडिया पर देखी पोस्ट तो महिला पहुंच गई रक्तदान करने

दिल्ली से अपने मायके आई महिला की अनुकरणीय पहल, बोली-महिलाएं भी बढ़-चढ़कर करें रक्तदान

श्योपुर,
जिला अस्पताल में रक्त की आवश्यकता वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर देखी तो महिला तत्काल अपने परिजनों केा लेकर रक्तदान करने जिला अस्पताल पहुंच गई। ये अनुकरणीय पहल की है श्योपुर की वीना वर्मा ने, जिन्होंने रविवार की सुबह जिला अस्पताल में रक्तदान कर एक मिशाल पेश की।
महिला वीना वर्मा की ससुराल दिल्ली में है, लेकिन वे इन दिनों अपने मायके सरावगी मोहल्ला श्योपुर में आई हुई हैं। रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखी, जिसमें जिला अस्पताल में एक मरीज को ब्लड की आवश्यकता थी। इस पोस्ट पर उन्होंने रक्तदान करने की इच्छा जाहिर की, औ राष्ट्र्र्र्र्र्र्र्रभक्त युवा संगठन के अध्यक्ष संजय मंगल को फोन किया। जिसके बाद वीना वर्मा अपनी मां और बहन को लेकर मंगल के साथ जिला अस्पताल पहुंची और रक्तदान किया। रक्तदान के बाद उन्हांने महिलाओं और युवतियों से आह्वान किया कि चार माह में एक बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए, इससे हमारा शरीर स्वस्थ रहता है।। रक्तदान के दौरान संगठन के संरक्षक विवेक भारद्वाज, सोनू गोयल भी मौजूद रहे।

jay singh gurjar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned