scriptबिजली काटे जाने से आक्रोशित महिला-पुरुषों ने घेरा बिजली दफ्तर | Women and men agitated due to power cut, besieged electricity office | Patrika News

बिजली काटे जाने से आक्रोशित महिला-पुरुषों ने घेरा बिजली दफ्तर

locationश्योपुरPublished: Aug 04, 2020 10:41:09 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

मानपुर क्षेत्र के ग्राम काशीपुरा के किसानों के लिए धीरोली फीडर से गई बिजली लाइन को न केवल दबंगों ने काट दिया, बल्कि खंभे भी उखाड़ दिए। यही वजह है कि मंगलवार को आक्रोशित होकर काशीपुर के महिला-पुरुषों ने एकत्रित होकर बिजली कंपनी के महाप्रबंधक दफ्तर का घेराव किया और बिजली लाइन जोडऩे की गुहार लगाई।

Power problem, farmers upset, cordon power office, got assurance,   sheopur,  sheopur news,  sheopur news in mp

पूर्व विधायक के साथ बिजली कंपनी दफ्तर पहुंचे काशीपुरा के किसान,पूर्व विधायक के साथ बिजली कंपनी दफ्तर पहुंचे काशीपुरा के किसान

मानपुर/श्योपुर. मानपुर क्षेत्र के ग्राम काशीपुरा के किसानों के लिए धीरोली फीडर से गई बिजली लाइन को न केवल दबंगों ने काट दिया, बल्कि खंभे भी उखाड़ दिए। यही वजह है कि मंगलवार को आक्रोशित होकर काशीपुर के महिला-पुरुषों ने एकत्रित होकर बिजली कंपनी के महाप्रबंधक दफ्तर का घेराव किया और बिजली लाइन जोडऩे की गुहार लगाई।

पूर्व विधायक बृजराज सिंह चौहान के साथ महाप्रबंधक दफ्तर पहुंचे काशीपुरा के ग्रामीण और किसानों ने बताया कि हमारे गांव की कृषि क्षेत्र की बिजली सप्लाई के लिए धीरोली विद्युत फीडर से लाइन आ रही है। क्षेत्र के दबंगों ने लोड ज्यादा होने की बात कहकर हमारे गांव की बिजली लाइन काट दी और पांच खंभे भी उखाड़ दिए, जिनमें एक खंभा तोड़ भी दिया। इसके बाद हमने जैनी फीडर से लाइन जोडऩे की बात कही तो जैनी फीडर वालों ने भी हमारी लाइन नहीं जोडऩे दी।
यही वजह है कि काशीपुरा के हार में किसानों के ट्यूबवेल बंद पड़े हैं, जिसके कारण फसलें सूख रही हैं। किसानों का कहना है कि हमारे गांव मेंं ज्यादा ट्यूबवेल पंप भी नहीं है, बावजूद इसके लोड के नाम पर दबंगों द्वारा हमारी लाइन काट दी गई है। किसानों ने लाइन जोडऩे की मांग की है। वहीं बिजली कंपनी के जीएम दिनेश सुखीजा ने किसानों की समस्या सुनकर जल्द ही निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में काशीपुरा के महिला पुरुष किसान मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो