scriptपानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने घेरी तहसील | Women surrounded Tehsil due to water problem | Patrika News

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने घेरी तहसील

locationश्योपुरPublished: Feb 19, 2020 11:04:46 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– खाली कट्टी लेकर पहुचीं महिलाएं, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने घेरी तहसील

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने घेरी तहसील

श्योपुर/कराहल
आमवाला आदिवासी बस्ती में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने मंगलवार को तहसील का घेराव किया। पानी की समस्या से निजात दिलाने और पाइप लाइन डालकर घरों तक पानी की सप्लाई करने के लिए तहसीलदार भरत नायक को ज्ञापन सौंपा। महिलाएं खाली बर्तन लेकर तहसील पहुंची और प्रदर्शन किया।
आदिवासी महिलाएं तहसीलदार भरत नायक को खाली बर्तन दिखाकर बोलीं..साहब एक साल के बाद दूसरी बार ज्ञापन देने आए हैं पहले भी पानी की समस्या को लेकर हम बस्तीवासी आवेदन दे चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान अब तक नहीं किया जा सका है। उन्होंने बताया कि आमवाला आदिवासी बस्ती में एक बोर में मोटर, दो हैडपंप है। जब यह खराब हो जाते हैं तब कोई भी पंचायत कर्मचारी कई दिनों तक इनकी मरम्मत नहीं कराते।
ऐसे में हमको पानी के लिए भटकना पड़ता है। इसलिए हमें ब्लॉक कॉलोनी स्थित पानी की टंकी से पाइप लाइन डालकर पानी दिया जाए। उन्होंने बताया कि आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में जिला पंचायत सीईओ को पानी की समस्या को लेकर आवेदन दिया था। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ। आदिवासी महिला कृष्ण, कपूरी, मीना, गुड्डी, गीता, पारसा ,सोमवती ने कहा कि हर पानी की समस्या से बस्ती को निजात नहीं मिली तो आंदोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो