scriptकोहनी से गर्दन दबाई और हाथों से मुंह बंद कर की दामाद की हत्या | young man murder in sheopu | Patrika News

कोहनी से गर्दन दबाई और हाथों से मुंह बंद कर की दामाद की हत्या

locationश्योपुरPublished: Jun 08, 2018 07:27:35 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

ससुराल आए दामाद की मौत मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार भी किया

youth murder,younga man killed,sheopur news,police arrested,sheopur news in hindi,mp news

कोहनी से गर्दन दबाई और हाथों से मुंह बंद कर की दामाद की हत्या

विजयपुर . करीब दो सप्ताह पूर्व ससुराल आए दामाद रामबाबू की संदिग्ध परिस्थितियों के बीच हुई मौत मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। दामाद की हत्या उसे नीचे पटकने के बाद उसकी गर्दन कोहनी से दबाई और फिर हाथों से मुंह बंद करके की गई। यह हत्या दो लोगों ने मिलकर की है।

पीएम रिपोर्ट के जरिए पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। यहां बता दें कि मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मांगरोल निवासी रामबाबू पुत्र दुर्गाप्रसाद शर्मा की विजयपुर थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव में ससुराल है। वह गत २५ मई को अपने गांव के ही बल्ली बाबा के साथ विजयपुर के लिए आया था। इसके बाद २६ मई की सुबह दामाद रामबाबू की लाश हरिसिंहपुरा में मॉडल स्कूल के सामने एक खेत में पड़ी मिली। तत्समय पुलिस ने मर्ग दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु की।

***** की शादी को लेकर बना हुआ था विवाद
मृतक रामबाबू के ***** विजय शर्मा निवासी गांवड़ी की शादी नहीं हो रही थी। मांगरोल निवासी बल्ली बाबा से रामबाबू ने ***** की शादी की ससुरालीजनों से डील कराई, जिसमें तय हुआ कि पैसे देने के बदले बल्ली बाबा अपने रिश्तेदार के जरिए विजय की शादी कराएगा। बात तय होने के बाद बल्ली, विजय को शादी के लिए परिजनों के साथ पटाई के रास्ते में मौजूद माता मंदिर पर ले गया। जहां उनके साथ शादी के नाम धोखा करते हुए लूटपाट और मारपीट कर भगा दिया गया।

इसलिए मार दिया रामबाबू को
विजयपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल सिंह कुशवाह ने बताया कि शादी के नाम पर धोखा और लूटपाट व मारपीट की घटना होने के बाद दामाद रामबाबू ने बल्ली बाबा उर्फ बनवारी से कहा कि ये धोखा तूने करवाया है। इसलिए तुम्हारे और तुम्हारे रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट में दर्ज कराएंगे। पुलिस कार्रवाई के डर से बनवारी उर्फ बल्ली बाबा, रामबाबू को पैसे वापस दिलवाने का आश्वासन देकर विजयपुर ले गया। जहां बल्ली ने अपने रिश्तेदार रामेश्वर गुंसाई निवासी बिलवरा थाना बैराढ़ को भी बुलवा लिया और फिर दोनों ने मिलकर रामबाबू को मौत के घाट उतार दिया।

दामाद की मौत मामले का खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे हत्यारोपी की तलाश करवाई जा रही है।
शिवसिंह भदौरिया, एसडीओपी,विजयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो