55 लीटर कच्ची शराब के साथ युवक दबोचा,भेजा जेल

कराहल थाना पुलिस की कार्रवाई

श्योपुर,
कराहल थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगो को अवैध रूप से शराब बेचते हुए पकड़ा है। खास बात यह है कि एक आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 55 लीटर कच्ची शराब पकड़ी है। आरोपी युवक डोडा चूरा मामले में पकड़ा जा चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
कराहल थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि बुधवार की शाम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी लक्ष्मीनारायण उर्फ लच्छी पुत्र हरिकिशन कुशवाह निवासी कुशवाह मोहल्ला करियादेह रोड मंडी के सामने अवैध रूप से शराब बेच रहा है। इस सूचना पर दबिश दी तो आरोपी लच्छी अवैध तरीके से शराब बेचते मिला। जिसके कब्जे से 55 लीटर कच्ची शराब जब्त हुई। जिसकी कीमत 5500 रुपए के आसपास है। वहीं लक्ष्मीनारायण पुत्र खच्छूराम राठौर निवासी मेहरबानी को करियादेह तिराहा कराहल से अवैध रूप से शराब बेचते पकड़ा है। उसके कब्जे से 25 क्वार्टर देशी शराब जब्त की है।

इधर बालिका को टक्कर मारकर भागे युवक को घर जाकर पीटा
श्योपुर,
बाइक की टक्कर से एक बालिका जख्मी हो गई। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार युवक बाइक लेकर भाग कर अपने घर पहुंच गया। जिससे आक्रोशित हुए बालिका के परिजनों ने घर जाकर युवक की लाठियों से मारपीट कर दी। मामला आवदा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने दोनो पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
आवदा थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि ग्राम भोजका निवासी संजय पुत्र शंकर आदिवासी ने बुधवार को बाइक लापरवाही से चलाते हुए नजदीकी गांव सारसिल्ला निवासी राणा बंजारा की भतीजी ज्योति बंजारा को टक्कर मार दी।जिससे ज्योति जख्मी हो गई। जबकि संजय बाइक लेकर घर भाग गया। एक्सीडेंट का पता चलने पर लक्खू बंजारा, निगडिय़ा,दरबार बंजारा,महेन्द्र बंजारा लाठी-डंडे लेकर संजय आदिवासी के घर पहुंच गए। जहां चारो ने जातीय अपमान करते हुए संजय की मारपीट कर दी। इस मामले में राणा पुत्र शंकर बंजारा की रिपोर्ट पर संजय आदिवासाी के खिलाफ एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है। जबकि मारपीट करने पर संजय आदिवासी की रिपोर्ट पर चारो आरोपियों के खिलाफ मारपीट और दलित उत्पीडऩ की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned