scriptकुवैत से आया युवक, एक महिला सहित तीन निकले पॉजिटिव | Youth from Kuwait, three corona positive including a woman | Patrika News

कुवैत से आया युवक, एक महिला सहित तीन निकले पॉजिटिव

locationश्योपुरPublished: Jul 08, 2020 10:15:19 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

सब्जी विक्रेता कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन घर पहुंचा तो पता चला गया सब्जी बेचने
पुलिस अधीक्षक कार्यालय से लिए गए 35 से 40 सैंपल

कुवैत से आया युवक, एक महिला सहित तीन निकले पॉजिटिव

कुवैत से आया युवक, एक महिला सहित तीन निकले पॉजिटिव

श्योपुर/ कराहल. कराहल में एक सब्जी बेचने वाले में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद दहशत का माहौल है। प्रशासन को सबसे ज्यादा मुश्किल उस समय हुई जब सब्जी बेचने वाले को आईसोलेट करने के लिए प्रशासन लेने पहुंचा, लेकिन वह घर पर नहीं था। पूछताछ में पता चला कि वह सब्जी बेचने गया है। इससे प्रशासन सकते में आ गया। एसडीएम विजय यादव, तहसीलदार शिवराज मीणा व राजस्व अमले को पॉजिटिव सब्जी विक्रेता का उसके घर बैठकर इंतजार करना पड़ा। काफी इंतजार के बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो तहसीलदार मीणा पॉजिटिव सब्जी विक्रेता को खोजने निकल पड़े। 8 बजे के करीब वह घर पहुंचा तब प्रशासन ने राहत की सांस ली। उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।
इधर कुवैत से आए 36 वर्षीय युवक और वुद्ध विहार कॉलोनी निवासी एक महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कुवैत से आया युवक पहले से ही एक छात्रावास में क्वॉरंटीन था। वहीं महिला को आईसोलेट कर लिया गया है। कुवैत से आए युवकों ने स्वयं प्रशासन के पास पहुंचकर सैंपल कराए थे। बुधवार को रिपोर्ट आई तो उनमें से एक युवक पॉजिटिव निकला। इधर सब्जी व्रिकेता के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने की तैयार प्रशासन ने कर ली है। बताया जा रहा है कि सब्जी विक्रेता कराहल के कई गांवों में सब्जी बेचने जाता था। पॉजिटिव निकलने से पहले भी वह सब्जी बेचने कई गांव गया था। बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ करीब 35 से 40 लोगों के सैंपल हुए।

कराहल क्षेत्र में फैल गई दहशत
सब्जी वाले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर जैसे ही कराहल में फैली, लोग दहशत में आ गए। प्रशासन ने भी इस क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित करके सील कर दिया। प्रशासन की टीम सब्जी विक्रेता के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रही है। कराहल के करियादेह मार्ग के चिंताहरण हनुमान मन्दिर के सामने रहने वाला सब्जी विक्रेता गांव गांव में जाकर बाइक से सब्जी बेचने का काम करता है। उधर सब्जी विक्रेता पॉजिटव आया तो एसडीएम विजय यादव, तहसीलदार शिवराज सिंह मीणा, पंचायत सचिव पटवारी टीम के साथ पॉजिटव मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लेने पहुंचे। लेकिन वह सब्जी बेचने के लिए गांव में गया था। एसडीएम एम्बुलेंस के साथ सब्जी विक्रेता के आने तक घर के बाहर बैठे रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो