scriptहोली खेलकर ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत | Youth killed in road accident by playing Holi after returning from in- | Patrika News

होली खेलकर ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

locationश्योपुरPublished: Mar 22, 2019 08:44:57 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

विजयपुर थाना क्षेत्र का मामला,पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शुरु की जांच पड़ताल

sheopur

sheopur

श्योपुर,
ससुराल में होली खेलकर वापस अपने गांव लौट रहे युवक की बाइक रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गुरुवार की शाम सवा सात बजे के करीब यह हादसा विजयपुर थाना क्षेत्र के बैर के पटपरे नामक स्थान पर घटित हुआ। विजयपुर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी और शुक्रवार को पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के मुताबिक ग्राम सिरथैयापुरा निवासी मुनेश ३२ वर्ष पुत्र हलुका कुशवाह गुरुवार को होली खेलने के लिए अपनी ससुराल गसवानी थाना क्षेत्र के गांव बड़ौदा में गया था। ससुराल में होली खेलने के बाद मुनेश शाम को वापस अपने गांव लौट रहा था। बताया गया है कि रास्ते में बैर के पटपरे के अंधे मोड़ पर उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में मुनेश की मौके पर ही मौत हो गई। राह चलते लोगों की सूचना पर पुलिस उसे विजयपुर अस्पताल लेकर आई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया।
***** के फोन से हुई मृतक की पहचान
विजयपुर अस्पताल में मृतक मुनेश की काफी देर तक शिनाख्त नहीं हुई। बताया गया है कि मृतक के पास जो मोबाइल था,उस पर उसके ***** का फोन आया,तब जाकर मृतक की पहचान हुई और मृतक के परिजन इसकी सूचना मिलने पर विजयपुर अस्पताल आए।
कार और बाइक की टक्कर में एक घायल
श्योपुर,
शहर के शिवपुरी रोड पर रेलवे स्टेशन के पास एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। आमने-सामने से हुई इस टक्कर में बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। हादसा शुक्रवार की दोपहर का है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि फक्कड़ चौराहा निवासी मोहर सिंह ३२ वर्ष पुत्र मोतीलाल जोनवार शुक्रवार की दोपहर को बाइक से कलेक्ट्रेट की तरफ जा रहा था,तभी रेलवे स्टेशन के पास मोड़ पर उसकी बाइक को सामने से आ रही न्यू मारुति कार के चालक ने टक्कर मार दी।जिससे मोहर सिंह घायल हो गया और उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। कोतवाली पुलिस ने मोहर सिंह की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो