जिपं अध्यक्ष बोले- सडक़ों में हो रहा घटिया निर्माण

सीइओ ने दिए जांच के आदेश, जिपं की सामान्य सभा की बैठक

 

 

 

By: Vivek Shrivastav

Published: 07 Mar 2020, 11:07 PM IST

श्योपुर. जिला पंचायत की सामान्य सभा की बैठक शनिवार को जिपं सभाकक्ष में हुई, जिसमें पीएमजीएसवाय में निर्माणधीन सडक़ों में घटिया कार्य का मुद्दा उठा, जबकि पेयजल योजनाओं को लेकर पीएचई अफसरों को घेरा। बैठक में विभिन्न विभागों की की समीक्षा की गई। इससे पहले सामान्य प्रशासन समिति की बैठक हुई, जिसमें आय-व्यय का अनुमोदन किया गया।

बैठक में प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना की समीक्षा हुई। जिसमें विधायक प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे रामलखन हिरनीखेड़ा ने कहा कि योजना की सडक़ों में घटिया कार्य हो रहा है। इस विभाग के अफसरों ने किसी सडक़ का नाम बताने की बात कही तो हिरनीखेड़ा ने काठौदी से रामगांवड़ी सडक़ का हवाला दिया। वहीं जिपं अध्यक्ष कविता मीणा ने भसुंदर से लूंड की सडक़ के बारे में शिकायत की। इस पर जिपं सीइओ हर्ष सिंह ने दोनों सडक़ों की जांच के आदेश दिए और तकनीकी टीम ने जांच कराने के लिए कहा।

बैठक में पीएचई की समीक्षा हुई, जिसमें जिपं सदस्यों ने बंद पड़ी और अधूरी नलजल योजनाओं पर नाराजगी जाहिर की, जिस पर सीइओ ने बंद योजनाओं को चालू करने और अधूरी योजनाओं को इसी माह पूर्ण करने के निर्देश दिए। वहीं झिरन्या की स्थल जल योजना का ट्रांसफार्मर बदलने के निर्देश दिए। बैठक में शिक्षा, आजाक विभाग की भी समीक्षा हुई। बैठक में जिपं उपाध्याक्ष सीमा जाट, जिपं सदस्य अशोक गर्ग सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Vivek Shrivastav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned