scriptढाबा से डेढ़ क्विंटल डोडा व 200 ग्राम अफीम बरामद | 1.5 quintals Doda and 200 grams of opium recovered | Patrika News
शिवपुरी

ढाबा से डेढ़ क्विंटल डोडा व 200 ग्राम अफीम बरामद

कुलदीप ढाबे पर कई दिनों से चल रहा था गौरखधंधा

शिवपुरीAug 14, 2018 / 10:54 pm

Rakesh shukla

Doda, opium, police action, recovered, case filed, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

ढाबा से डेढ़ क्विंटल डोडा व 200 ग्राम अफीम बरामद

शिवपुरी. जिले की सतनवाड़ा पुलिस ने सोमवार की रात हाइवे स्थित कुलदीप ढ़ाबे पर छापामार कार्रवाई करते हुए कमरों में रखा डेढ़ क्विंटल डोडा फुक्की व 210 ग्राम अफीम जब्त करने की कार्रवाई की है। बरामद माल की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ढ़ाबा संचालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक एसपी शिवपुरी राजेश कुमार हिंगणकर को बीते रोज सूचना मिली कि सतनवाड़ा के कुलदीप ढ़ाबे पर अवैध रूप से मादक पदार्थ की बिक्री हो रही है। स े एसपी ने सतनवाड़ा थाना प्रभारी गोपाल चौबे, कंट्रोल रूम प्रभारी जितेन्द्र शाक्य व तेंदुआ थाना प्रभारी विकास यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर ढ़ाबे पर कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस टीम ने जब कुलदीप ढाबे पर दबिश दी तो वहां कमरों में से156 किलो 580 ग्राम डोडा फुक्की व 210 ग्राम अफीम बरामद की। पुलिस ने इस मामले में ढाबा संचालक कुलदीप पुत्र देवराज सिंह सूद निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी शिवपुरी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस ढ़ाबे पर कई सालों से नशे के अलावा कई अन्य अवैध काम किए जाते थे, लेकिन अभी तक पुलिस की मिलीभगत से सबकुछ चल रहा था।

पंजाब जा रहे युवक से45 किलो डोडा चूरा बरामद
पोहरी-शिवपुरी. जिले की पोहरी पुलिस ने मंगलवार की शाम को एक युवक को 45 किलो डोडा चूरा के साथ पकडऩे की कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि युवक एक कार से शिवपुरी से श्योपुर होते हुए पंजाब जा रहा था। पुलिस को वाहन में अलग-अलग राज्यों की नंबर प्लेट भी मिली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफमामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक पोहरी थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह सिकरवार को सूचना मिली कि एक कार में अवैध मादक पदार्थ जा रहा है। थाना प्रभारी सिकरवार ने उनि संजीव पंवार, एएसआई विनोद गुर्जर, रामस्वरूप रावत, मुकेश, महेश, अतर सिंह व रविन्द्र आदि फोर्स के साथ बताई हुई कार का पीछा किया तो उसे मचा रोड़ से पकड़ लिया। कार में 5 बोरो में करीब 45 किलो डोड़ा चूरा रखा हुआ था जो कि कार चालक मेवा पुत्र जाती सिंह सरदार निवासी हरियाव खुर्द पटियाला पंजाब का निकला। आरोपी युवक इस माल को शिवपुरी से पंजाब ले जा रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस को देखकर काफी बचने का प्रयास करते हुए तेज कार चलाकर निकलने को कोशिश की लेकिन वह पुलिस से नही बच सका।

Home / Shivpuri / ढाबा से डेढ़ क्विंटल डोडा व 200 ग्राम अफीम बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो