script11 lakh recovered by threatening to implicate son in rape case | बेटे को बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी दे वसूले 11 लाख | Patrika News

बेटे को बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी दे वसूले 11 लाख

बेटे पर बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर साढ़े 11 लाख रुपए वसूल लिए।

शिवपुरी

Published: July 23, 2022 03:25:33 pm

शिवपुरी. पोहरी रोड स्थित वेदांता अस्पताल में नर्स के रूप में काम करने वाली एक महिला ने नौकरी से हटाए जाने के बाद डॉक्टर के बेटे पर बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर साढ़े 11 लाख रुपए वसूल लिए। इसके बाद भी महिला की मांग कम नहीं हुई तथा वो 10 लाख रुपए एवं एक प्लॉट के अलावा अस्पताल में फिर से नौकरी की मांग करने लगी। आए दिन ब्लैकमेल की धमकियों से परेशान होकर पिता-पुत्र ने शुक्रवार को कोतवाली में लिखित शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रितु व उसके साथी शिशुपाल के खिलाफ धारा 384, 388, 389, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही शिशुपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और रितु को पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया।

बेटे को बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी दे वसूले 11 लाख
बेटे को बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी दे वसूले 11 लाख

फरियादी आदित्य (24) पुत्र डॉ. सूरज बंसल निवासी पोहरी रोड शिवपुरी ने पुलिस को बताया कि मनियर टोल टैक्स निवासी रितु श्रीवास्तव मेरे पिता के वेदान्ता हॉस्पिटल में नर्स के रूप में 4 माह से काम करती थी। मैं कभी-कभी मेडिकल स्टोर पर बैठने चला जाता था। करीब एक माह पूर्व रितु को खराब काम के चलते नर्सिग होम से हटा दिया गया। नौकरी से निकालने के बाद वह मुझ पर दबाव बनाने लगी कि अपने पिताजी से कहकर मुझे नौकरी वापस दिलवाओ। जब मैंने नौकरी वापस नहीं दिलवाई तो रितु श्रीवास्तव एवं उसका साथी शिशुपाल धाकड़ ने मिलकर मुझे एवं मेरे पिताजी को ब्लैक मैल करना शुरू कर दिया।

आदित्य ने बताया कि 4 जुलाई को रितु ने दोपहर करीब 2 बजे आदित्य को फोन लगाकर कहा कि मैं कोतवाली में आई हूँ और तुम्हारे खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट कर रही हूं, नहीं तो तुम यहीं आ जाओ। मैं और मेरे पिताजी घबराकर कोतवाली पहुंचे तो वो बाहर खड़ी मिली। इसके बाद वो हमारे साथ असपताल आई और मेरे पिताजी से बोली कि तुम मुझे दस लाख रुपए दो नहीं तो मैं तुम्हारे लड़के को बलात्कार के केस मे फंसा दूंगी। आदित्य के पिता घबरा गए और उन्होंने रितु को 5 लाख रुपए का चेक एवं 5 लाख रुपए नगद तथा 1.50 लाख रुपए फोन के माध्यम से ट्रान्सफर किए। इसके बाद 11 जुलाई को सुबह 10.30 बजे रितु अस्पताल में आकर मेरे पिता से बोली कि तुम मुझे 10 लाख रुपए के अलावा एक प्लॉट दिलवाओ ।
पिता-पुत्र ने लिखित शिकायत के साथ ही पैसों के लेनदेन के प्रमाण भी दिए हैं। जिसके आधार पर मामला दर्ज करके सहआरोपी को जेल भेज दिया, जबकि नर्स को रिमांड पर ले लिया है। इससे पहले यह नर्स पीपुल्स अस्पताल व नवजीवन में भी काम कर चुकी है।

सुनील खेमरिया, टीआई कोतवाल
नर्स ने लगाया आरोप

नर्स रितु ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि डॉक्टर के बेटे ने मुझे शादी का झांसा देकर मुझसे शारीरिक संबंध बनाए थे। बाद में वो मुझसे शादी करने से इंकार करने लगा था। पैसों के लेनदेन के सवाल पर वो जबाव नहीं दे पाई।

क्योंकि लाखों रुपए के लेनदेन के सबूत पिता-पुत्र ने दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Vice President Election 2022 Live Updates : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वोट डालने संसद भवन पहुंचींVice President Election 2022: उपराष्ट्रपति को वेतन से लेकर मिलती हैं ये रॉयल सरकारी सुविधाएं, ऐसे होता है चुनावचीन से बढ़ी टेंशन के बीच ताइवान के मिसाइल डेवलपमेंट से जुड़े अधिकारी का मिला शवRCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'क्रोध का बोध मन में आ जाए तो कभी गुस्सा नहीं आएगा, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संबोधनDahi Handi 2022: दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगातCWG 2022 हिमा दास 0.01 सेकेंड से चूकीं, 200 मीटर रेस के सेमीफाइनल में हुई बाहरCyber Crime: लोगों को फंसाकर ऐंठ लिए 2 मिलियन डॉलर, जानिए क्या है 'Hi Mum' कोड?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.