9 लाख रुपए कीमत की 125 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त

जिले की आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार को एक सूचना पर से गुना से ग्वालियर जाती हुए एक पिकवाहन को पकडक़र उसमें से 9 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब पकडऩे की कार्रवाई की है।

By: rishi jaiswal

Published: 22 Jul 2021, 11:07 PM IST

शिवपुरी. जिले की आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार को एक सूचना पर से गुना से ग्वालियर जाती हुए एक पिकवाहन को पकडक़र उसमें से 9 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब पकडऩे की कार्रवाई की है। आरोपी वाहन चालक पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।


जानकारी के मुताबिक आबकारी अधिकारी वीरेन्द्र सिंह धाकड़ को सूचना मिली थी कि एक वाहन गुना से ग्वालियर की तरफ अवैध शराब लेकर जा रहा है। सूचना पर से एक टीम गठित की गई , जिसमें उनि तीर्थराज भारद्वाज के नेतृत्व में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। टीम ने उक्त वाहन को हाइवे से पकड़ लिया। वाहन में गोवा 42 पेटी, पीएम 12 पेटी, मेजिक मूवमेंट 2 पेटी, ओफिसर च्वाइस 3 पेटी, आईबी 16 पेटी, व्हाइट मिस चीफ बोदका 3 पेटी, रॉयल स्टैग 12 पेटी, रॉयल चैलेंज 7 पेटी, बिलिंडर प्राइड 3 पेटी, एमडी 25 पेटी मिलाकर कुल 125 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में उमाशंकर परिहार निवासी दतिया सहित तीन लोगों पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि दो आरोपी फरार बताए गए हंै।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned