सेल्समैन से मारपीट कर लूट ले गए 3 लाख रुपए कीमत की 135 पेटी शराब

17 अप्रैल की रात करीब 1.30 बजे चार अज्ञात बदमाश दुकान पर आए और उन्होंने सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की और फिर बंदुक की नोंक पर दुकान में से 135 पेटी देशी शराब, 3 लाख रुपए कीमत की लूटकर फरार हो गए।

By: shatrughan gupta

Published: 23 Apr 2020, 08:05 PM IST

शिवपुरी। जिले के भौती थाना अंतर्गत ग्राम बामोर डामरोन में स्थित देशी शराब की दुकान से 4 दिन पूर्व रात के समय सेल्समैन के साथ मारपीट कर 4 अज्ञात बदमाश 3 लाख रुपए कीमत की 135 पेटी देशी शराब लूटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में सेल्समैन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल की आबकारी विभाग ने भी जांच की और अपने स्तर पर कुछ संदिग्धों के नाम पुलिस को दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक बामोर डामरोन में एक देशी शराब की दुकान है। इस दुकान में लॉकडाउन के दौरान आबकारी विभाग के उनि अनिरुद्ध खानवलकर ने 655 पेटी शील्ड की थी। साथ ही दुकान के सेल्समैन यदुवीर को उसकी जिम्मेदारी सौंप दी थी। 17 अप्रैल की रात करीब 1.30 बजे चार अज्ञात बदमाश दुकान पर आए और उन्होंने सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की और फिर बंदुक की नोंक पर दुकान में से 135 पेटी देशी शराब, 3 लाख रुपए कीमत की लूटकर फरार हो गए।

मामले की सूचना सुबह मौके पर आबकारी उनि खानवलकर व पुलिस दोनों पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में 22 अप्रैल को आबकारी के हवलदार यदुवीर सिंह जादौन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

आबकारी विभाग ने शुरुआती जांच में कुछ संदिग्ध लोगों के नाम पुलिस को सौंप दिए हैं, जो कि इस घटना में शामिल हो सकते हैं। इधर, थाना प्रभारी सुधीर कुशवाह का कहना है कि मामले की जंाच जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned