script18 km Bad road toll tax of the is being collected in full | 18 किमी. की सड़क का टोल वसूल रहे पूरा, सड़क के गड्ढों पर नहीं दे रहे ध्यान | Patrika News

18 किमी. की सड़क का टोल वसूल रहे पूरा, सड़क के गड्ढों पर नहीं दे रहे ध्यान

खस्ताहाल सड़क पर वसूला जा रहा पूरा टोल...रोजाना गड्ढों के कारण हो रहे हादसे...

शिवपुरी

Updated: April 02, 2022 09:33:54 pm

शिवपुरी/बदरवास. सुविधा की दृष्टि से टोल लगे तो भुगतने में कोई गुरेज नहीं, पर सुविधा भी ना मिले और टोल भी लगे तो बड़ी लूट है। मामला है बदरवास के देहरदा वाली सड़क का। इस सड़क की हालत इन दिनों बद से बदतर हो चुकी है। 18 किमी की सड़क में अगर देहरदा से लेकर भेलमसा तक सड़क की दुर्दशा देखी जाए, तो इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों को रोजाना समस्या झेलनी पड़ रही है।

1_5.jpg


इस रोड का निर्माण गंगोत्री कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा कराया गया, इसलिए वो ही टोल तो वसूल रही है, लेकिन सड़क सुधारने की ओर कंपनी की ओर से कोई पहल नहीं हो रही है। जिसका खामियाजा सड़क से गुजरने वाले लोगों को उठाना पड़ रहा है। हालत ये है कि पैसे देने के बाद भी राहगीर हिचकोले खाते हुए सफर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बेटी की शादी के लिए 7 साल में जमा करें 50 लाख का फंड, जानिए कैसे




अगर राजनीतिक स्तर से देखा जाए तो यह मार्ग विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के गृहग्राम गिंदोरा, जिला पंचायत अध्यक्ष कमला बैजनाथ सिंह का गांव अलावदी एवं पूर्व विधायक महेंद्र यादव का गांव खतौरा है। उक्त नेताओं को इस मार्ग से आवागमन करना पड़ता है, लेकिन सड़क की दुर्दशा की तरफ किसी जनप्रतिनिधि ने ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते पूरी सड़क ही गहरे गड़ढों में तब्दील हो गई तथा इसका खामियाजा उक्त गांव की जनता को भुगतना पड़ रहा है। अब लोगों का दर्द ये है कि एक तो टोल पर पैसे चुकाने पड़ते हैं और ऊपर से खस्ताहाल सड़क पर हादसों के डर के बीच सफर करना पड़ता है। इतना ही नहीं गड्ढ़ों के कारण कई बार हादसे का शिकार भी लोग हो रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.