scriptबड़ी खबर : 8 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी, चोर ले गए 20 लाख | 20 lakh stolen from teacher's house in shivpuri | Patrika News

बड़ी खबर : 8 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी, चोर ले गए 20 लाख

locationशिवपुरीPublished: Dec 04, 2019 11:13:00 am

Submitted by:

monu sahu

चोरी गए माल में आधी किलो सोना, 1 किलो चांदी के जेवरात सहित ढाई लाख नगदी शामिल

20 lakh stolen from teacher's house in shivpuri

8 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी, चोर ले गए 20 लाख

शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले एक शिक्षक के घर से बीती रात अज्ञात चोर करीब 20 लाख का माल चुरा कर ले गए। चोरी गए माल में आधी किलो सोने के, 1 किलो चांदी के जेवरात सहित ढाई लाख रुपए की नकदी शामिल हैं। बताया जा रहा है शिक्षक के बेटे की 11 दिसंबर को शादी है इसी के फेर में अलमारी में बहू को चढ़ाने वाले जेवर व अन्य सामान रखा हुआ था। चोरी करने वाला चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक नवल किशोर स्वर्णकार के घर बीती रात अज्ञात चोर ने करीब 20 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना में चोर शिक्षक के पड़ोस में रहने वाले एक पड़ोसी के घर की छत से ऊपर चढ़ा और शिक्षक के घर में पहुंचकर चोर ने जिन जिन कमरों में सदस्य सो रहे थे। उन सभी कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी,इसके बाद चोर सीधे उस कमरे में पहुंचा, जिसमें अलमारी रखी थी।
20 lakh stolen from teacher's house in shivpuri
चोर अलमारी का ताला चाबी से खोला और इसके बाद उसमें से आधी किलो सोने के जेवरात 1 किलो चांदी के आभूषण चुरा कर मौके से फरार हो गया। लेकिन चोर की ये सारी करतूत पड़ोसी के यहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। साथ ही फूटेज में आरोपी भी देख रहा है। वहीं अब पुलिस फूटेज के हिसाब से चोर की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो