script

सराफा दुकान से 20 लाख की चोरी

locationशिवपुरीPublished: Sep 14, 2017 11:02:03 pm

20 किलो चांदी, आधा किलो सोने के आभूषण सहित 12 हजार नकदी ले गए चोर

Sarrafa shop, theft, jewelry, gold-silver, sniffer dog, police, investigation, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

वह दुकान जहां हुई घटना।

शिवपुरी/खोड़। पिछोर स्थित खोड से बुधवार की रात चोर एक सराफा की दुकान के ताले तोड़कर वहां रखी तिजोरी से करीब 20 लाख का माल चुराकर ले गए। चोरी गए माल में 20 किलो चांदी के जेवरात, आधा किलो सोने के जेवरात व 12 हजार रुपए नकदी शामिल है। पड़ताल के दौरान पुलिस के हाथ कुछ संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिनके आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक खोड़ कस्बे के सदर बाजार में लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से करैरा निवासी महेन्द्र कुमार(४५) पुत्र नारायण प्रसाद सोनी की दुकान है। बुधवार की रात चोरों ने दुकान पर धावा बोलते हुए ताले तोड़े और दुकान के अंदर रखी तिजोड़ी में से 20 किलो चांदी व आधा किलो सोने के आभूषण,12 हजार रुपए नकद चोरी करके ले गए। सुबह सराफा दुकान संचालक को मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद खोड चौकी प्रभारी विनोद गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गौतम व उनके साथ आए स्निफर डॉग सहित एफएसएल प्रभारी ने जांच पड़ताल के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुकान के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में बीती रात करीब 12 बजे के समय तीन अज्ञात युवक दिखाई दे रहे हैं जिन पर पुलिस को संदेह है। पुलिस अब उन संदेहियो की पड़ताल में लग गई है।

चोरी की नियत से घर में घुसा युवक, मामला दर्ज


शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के कुशवाह मोहल्ला में रहने वाले गोविंद पुत्र रामचरण कुशवाह के घर में बुधवार की रत ग्राम गूगलीपुरा का युवक स्वदेश पुत्र अतर सिंह गुर्जर घुस आया और चोरी का प्रयास किया। इसी बीच घर में मौजूद सदस्यों ने उसे देख लिया और आवाज लगाते ही वह वहां से भाग गया। बाद में मामले की शिकायत गोविंद ने पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो