scriptपत्नी के चक्कर में बेटी को जला दिया जिंदा, सलाखों के पीछे पहुंचा पिता | 5 years old daughter burnt alive in shivpuri mp | Patrika News

पत्नी के चक्कर में बेटी को जला दिया जिंदा, सलाखों के पीछे पहुंचा पिता

locationशिवपुरीPublished: Jul 07, 2022 09:36:53 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

आश्चर्य की बात तो यह है कि एक पिता ने पत्नी के चक्कर में अपनी ही बेटी को जिंदा जला दिया, जबकि उस बेटी का कोई कसूर नहीं था।

पत्नी के चक्कर में बेटी को जला दिया जिंदा, सलाखों के पीछे पहुंचा पिता

पत्नी के चक्कर में बेटी को जला दिया जिंदा, सलाखों के पीछे पहुंचा पिता

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, एक पति ने अपनी पत्नी के चक्कर में महज 5 साल की बेटी को जिंदा जला दिया, परिजन उसे लेकर अस्पताल-अस्पताल दौड़ते फिरे, लेकिन उसकी मौत हो गई, इस मामले में पिता को सलाखों के पीछे डाल दिया है। आश्चर्य की बात तो यह है कि एक पिता ने पत्नी के चक्कर में अपनी ही बेटी को जिंदा जला दिया, जबकि उस बेटी का कोई कसूर नहीं था।

ये था पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के बड़ौदी गांव में एक पति अपनी पत्नी को लेने के लिए गया, लेकिन पत्नी ने आने से इंकार कर दिया, पत्नी के मना करने से आक्रोशित पति ने शराब के नशे में अपनी ५ साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे मासूम काफी झुलस गई, घायल अवस्था में परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल-अस्पताल लेकर भागे, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी, उपचार के दौरान ग्वालियर में बच्ची की मौत हो गई।


कोर्ट से जेल भेजा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता पर हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था, जिसे कोर्ट में पेश करने पर वहां से जेल भेज दिया गया है, चूंकि बच्ची की मौत हो चुकी है, ऐसे में आरोपी के खिलाफ दर्ज प्रकरण में धाराएं बढ़ाई जाएंगी, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी, बताया जा रहा है कि मनोज जावट निवासी भटौआ अपनी पत्नी सीता जाटव और बेटी नैना को लेने ससुराल गया था, क्योंकि वह आपसी विवाद के कारण घर छोड़कर ससुराल चली गई थी, लेकिन सीता ने आने से मना कर दिया था, ऐसे में आक्रोशित हो मनोज ने शराब के नशे में बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, बताया जा रहा है कि मनोज को पीने की लत थी, इसी कारण आए दिन विवाद भी होते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो