scriptदाल, चावल की 60 बोरी व नकदी बदमाशों ने लूटी | 60 sacks of pulses, rice and cash were looted by miscreants | Patrika News

दाल, चावल की 60 बोरी व नकदी बदमाशों ने लूटी

locationशिवपुरीPublished: Oct 27, 2021 11:12:45 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

भडौता रोड पर बीती रात एक लोडिंग वाहन चालक से मारपीट कर बदमाश 17 हजार रुपए नकदी, दाल व चावल से भरे 60 बोरे लूट कर ले गए।

दाल, चावल की 60 बोरी व नकदी बदमाशों ने लूटी

दाल, चावल की 60 बोरी व नकदी बदमाशों ने लूटी

शिवपुरी /कोलारस. थाना अंतर्गत भडौता रोड पर बीती रात एक लोडिंग वाहन चालक से मारपीट कर बदमाश 17 हजार रुपए नकदी, दाल व चावल से भरे 60 बोरे लूट कर ले गए। घटना की सूचना के बाद अलसुबह एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और अधीनस्थों को मामले में कार्रवाई करने के साथ बदमाशों को पकडऩे के निर्देश दिए।
मंगलवार की रात 10.30 बजे हेमंत (20)पुत्र रघुवीर रघुवंशी निवासी ग्राम देहरदासडक़ की लोडिंग गाड़ी का पिछला टायर भडौता बायपास के पास पंचर हो गया। लोडिंग में 66 कटटे दाल, चावल व पोहे के भरे थे। वाहन चालक हेमंत अपने साथी भोला के साथ वाहन में ही सो गया। रात्रि 1.30 बजे 4 अज्ञात बदमाश मौके पर आए और हेमंत व उसके साथी को गालियां देने लगे। एक बदमाश ने जेब में रखे 17 हजार रुपए लूट लिए तो दूसरे ने भोला का मोबाइल छीन लिया। साथ ही बदमाशों ने गाड़ी में रखे दाल व चावल के 60 कट्टे अपने सफेद रंग के बोलेरो पिकअप वाहन में रख लिए और लुकवासा की तरफ रवाना हो गए। घटना के बाद हेमंत ने अपने घर फोन लगाकर राजू लोधी को जैक लेकर बुलाया और घटना की जानकारी दी। लूट की जानकारी पर एसपी राजेश सिंह चंदेल को मिली तो वे बुधवार को सुबह 6 बजे भडौता रोड कोलारस बायपास घटना स्थल पहुंचे और पड़ताल कर पीडि़त से मामले की जानकारी ली। साथ ही एसपी चंदेल ने कोलारस टीआई आलोक भदौरिया को बदमाशों को पकडऩे के निर्देश दिए। बताया गया है कि बदमाश वाहन चालक से करीब तीन लाख रुपए का माल लूटकर ले गए हैं। पुलिस ने फरियादी हेमंत पुत्र रघुवीर रघुवंशी की शिकायत पर 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है।
5 लाख की लूट का अभी तक खुलासा नहीं
यहां बता दें कि 6 दिन पूर्व ही कोलारस नगर में कृषि मंडी गेट पर एक व्यापारी के मुनीम के साथ 5 लाख रुपए लूट की घटना हुई थी। इसमें घटना को कारित करके गए बाइक सवार बदमाशों का अभी तक पुलिस ने कोई सुराग नहीं लगा पाया है। कोलारस सहित जिले में एक के बाद एक हो रही लूट की घटनाओं से आमजन व व्यापारियों में दहशत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो