कोटा जा रही यात्री बस ट्रक से टकराकर पलटी, महिला यात्री व क्लीनर की मौत

Mahendra Rajore

Publish: Sep, 16 2017 10:52:02 (IST)

Shivpuri, Madhya Pradesh, India
कोटा जा रही यात्री बस ट्रक से टकराकर पलटी, महिला यात्री व क्लीनर की मौत

सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में गाराघाट पुल के पास गुरुवार की रात ग्वालियर से कोटा जा रही एक यात्री बस की शिवपुरी की ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई

शिवपुरी. सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में गाराघाट पुल के पास गुरुवार की रात ग्वालियर से कोटा जा रही एक यात्री बस की शिवपुरी की ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक से टकराने के बाद बस पलट गई और बस के नीचे दबने से क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल महिला ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में ट्रक चालक सहित दर्जनभर यात्री घायल हो गए। इनमें से ट्रक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि शेष घायल प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से अपने-अपने घरों को चले गए। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी एक बस गुरुवार की रात करीब १०.३० बजे ग्वालियर से कोटा की तरफ जा रही थी। बस सुभाषपुरा स्थित गाराघाट पुल के पास ही पहुंची थी कि अचानक से शिवपुरी तरफ से जा रहे एक ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी और टक्कर लगते ही बस रोड किनारे जाकर पलट गई। घटना में बस क्लीनर नरेन्द्र मीणा(30)निवासी बंूदी राजस्थान की बस के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला अर्चना(35)पत्नी दिनेश तोमर निवासी थाठीपुर ग्वालियर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में ट्रक चालक शेर सिंह पुत्र (40)बाबू निवासी आगरा सहित दर्जन भर लोग घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां शेर सिंह की हालत गंभीर है, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।
एफआरवी पायलट हुआ घायल : ट्रक व बस की भिड़त होने की सूचना डायल १०० को मिली तो उसमें सवार दोनों पायलट महेश धाकड़ व कैलाशी धाकड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पलटी हुई बस में से गेट तोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकालते समय एक पायलट महेश धाकड़ के पैर में चोट आ गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned