scriptवस्तुओं के अधिक दाम वसूलने पर होगी कार्रवाई- कलेक्टर | Action will be taken on charging high prices of goods - Collector | Patrika News

वस्तुओं के अधिक दाम वसूलने पर होगी कार्रवाई- कलेक्टर

locationशिवपुरीPublished: Apr 02, 2020 10:31:22 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

कोई भी व्यापारी किसी भी वस्तु पर ज्यादा दाम ना वसूल करें। एसपी राजेश चंदेल ने कहा कि आपदा के समय कोई भी नागरिक धार्मिक, सामाजिक एवं किसी भी धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट ना डालें।

लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंशन का करें पालन, ली व्यापारियों व आमजन की बैठक

वस्तुओं के अधिक दाम वसूलने पर होगी कार्रवाई- कलेक्टर

करैरा। कोरोना वायरस के बचाव को लेकर देश व प्रदेश के साथ जिले भर में लॉकडाउन 14 अप्रैल तक किया गया है। इसका पालन सभी को करना है। इस दौरान निर्धारित समय पर वही दुकानें खोली जाए, जिनको अनुमति है। इसमें दुकानदार कोई भी सामान रेट से अधिक दामों पर न बेचें, नही तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। साथ ही लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस का भी पालन करें, यह बात कलेक्टर अनुग्रह पी व एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बीती शाम सर्किट हाउस में बैठक के दौरान व्यापारियों व गणमान्य लोगों के बीच कही। इस मौके पर एसडीएम मनोज गरवाल व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
बैठक लेते हुए सभी को सख्त लहजे में निर्देशित किया कि वह इस आपदा की घड़ी में लोगों की मदद करें। कोई भी व्यापारी किसी भी वस्तु पर ज्यादा दाम ना वसूल करें। एसपी राजेश चंदेल ने कहा कि आपदा के समय कोई भी नागरिक धार्मिक, सामाजिक एवं किसी भी धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट ना डालें। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीमारी से बचने के लिए हमें दूर रहना है और बार-बार हाथ व मुँह को धोते रहना है। बैठक में कई दुकानदार व नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो