scriptशादी से एक दिन पूर्व पुलिस ने पकड़ा प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी | After killing the girlfriend, the boyfriend is going to get married | Patrika News

शादी से एक दिन पूर्व पुलिस ने पकड़ा प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी

locationशिवपुरीPublished: May 07, 2021 10:54:14 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

छह दिन पूर्व की थी प्रेमिका की हत्या, दूसरी युवती से शादी की तैयारी में था आरोपी

शादी से एक दिन पूर्व पुलिस ने पकड़ा प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी

शादी से एक दिन पूर्व पुलिस ने पकड़ा प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी

शिवपुरी/बदरवास. गुना जिले के कैंट थाना अंतर्गत ग्राम बिलौनिया के पास 1 मई शनिवार को झाडिय़ों में मिली महिला की लाश के मामले को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी को पकड़ा है। प्रेमी अपनी प्रेमिका को मारकर 8 मई को शादी कर रहा था, जबकि प्रेमिका को शादी के सपने दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक बदरवास निवासी एक 40 साल की तलाकशुदा महिला जो कि बदरवास में ही ब्यूटीपार्लर चलाती थी, उसकी 1 मई को किसी ने हत्या कर दी थी। महिला का शव गुना के कैंट थाना अंतर्गत ग्राम बिलौनिया के पास पड़ा मिला था। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि मृतका के संबंध संजय पुत्र केशव कोरी निवासी कोल्हूपुरा से पिछले 4 साल से थे। उस समय महिला गुना में रहती थी। इसके बाद महिला ने बदरवास में अपना ब्यूटीपार्लर खोल दिया था। संजय ने महिला से अवैध संबंध बनाए और शादी के सपने दिखाता रहा।
बाद में संजय की शादी 8 मई 2021 की तय हो गई। इस बात का जब महिला को पता चला तो उसने इसका विरोध किया। इसी के फेर में संजय महिला को बदरवास छोडऩे की बात बोलकर उसे बाइक पर लेकर गुना से बदरवास की तरफ चला और ग्राम बिलौनिया के पास दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और अपने घर जाकर शादी की तैयारियां में लग गया। पुलिस ने जब उसको पकड़ा तो उसे हल्दी लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि पूरे मामले को ट्रेस करने में सायबर सेल की भूमिका रही। मामले को ट्रेस करने वाली टीम को एसपी ने 10 हजार रुपए नकद इनाम की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो