scriptमोहब्बत की खातिर वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद पत्नी को खिलाया जहर | after Valentine's Day, wife fed poison to get girlfriend | Patrika News

मोहब्बत की खातिर वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद पत्नी को खिलाया जहर

locationशिवपुरीPublished: Feb 16, 2021 01:52:49 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

– प्रेमिका को पाने के लिये की बारदात- पहले भी पत्नि को मारने की थी कोशिश – गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर

5.png

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पति ने वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद ही पत्नी को जहर खिला दिया। ग्भीर हालत में महिला को अस्पताल लाया गया तहां उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

पहले भी कर चुका है कोशिश
बताया जा रहा है कि पति का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और प्रमिका को पाने के लिये उसने पत्नी को रास्ते से हटाना चाहा इसलिये पत्नी को जहर खिला दिया। पीड़िता के दिये बयानों के अनुसार पति का एक महिला अभिलाषा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उसे ही पत्नी बनाकर रखना चाहता है इसलिए उसने आज जहर खिलाकर मारने की कोशिश की है। पीड़िता की मानें तो पति पुष्पेंद्र महज दो साल के वैवाहिक जीवन में उसे आज की घटना से पहले भी दो बार अलग अलग उपायो से मारने का प्रयास कर चुका है। एक बार और उसने उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की कोशिश की थी तो वहीं एक बार उसके ऊपर कैरोसिन डाल दिया था लेकिन किसी तरह वह बचती गई।

जिले के पिछोर इलाके में पिछोर थाने क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कुटावली में दो साल पहले चंदावनी पंचायत निवासी दीक्षा का विवाह पुष्पेन्द्र गौर से हुआ था दीक्षा के अनुसार शादी के बाद से ही पुष्पेंद्र उसे प्रताड़ित करने लगा, कभी पिता के घर से पैसे लाने को कहता, तो कभी अकारण मारपीट भी कर देता। पीड़िता के मुताबिक पुष्पेन्द्र ने उसे गेहूं में रखने वाली कीटनाशक दवा जबरदस्ती खिला दी और घटना अंजाम तक पहुँचती देख कर वहां से भाग खड़ा हुआ। दीक्षा की तड़पने की आवाज सुनकर आस पास रहने वाले ग्रामीण आए और वे ही उसे पिछोर अस्पताल ले गए। पिछोर में महिला की गंभीर स्थिती को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने शिवपुरी रैफर कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zc979
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो