scriptभांडेर कांग्रेस प्रत्याशी बरैया के विरोध में सर्व ब्राह्मणों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन | All Brahmins submitted a memorandum to the Governor in protest against | Patrika News

भांडेर कांग्रेस प्रत्याशी बरैया के विरोध में सर्व ब्राह्मणों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

locationशिवपुरीPublished: Oct 08, 2020 11:03:07 pm

ब्राह्मणों ने कहा बरैया को अयोग्य घोषित करें, नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

भांडेर कांग्रेस प्रत्याशी बरैया के विरोध में सर्व ब्राह्मणों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

एसडीएम को ज्ञापन देते समाज के लोग।

पिछोर. पिछोर अनुविभाग में गुरुवार को एसडीएम केआर चौकीकर को युवा ब्राह्मण परिषद एवं पिछोर सर्व ब्राह्मण समाज के तत्वावधान में प्रदेश के राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री के नाम भांडेर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के विरोध में एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से बरैया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उनको अयोग्य घोषित करने की मांग की है। ऐसा न करने पर समाज द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन में ब्राह्मण समाज द्वारा गत दिवस भांडेर विधानसभा उपचुनाव में एक सभा में कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया द्वारा ब्राह्मण समाज की माताओं बहनों पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कड़ी निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शित किया गया। ज्ञापन में ब्राह्मणों ने उल्लेख किया कि बरैया ने न सिर्फ ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी की है, बल्कि हमारी माताओं बहनों पर अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिसे समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। समाज ने मांग की है कि फूलसिंह बरैया और उस जैसे नेताओं को चुनाव आयोग द्वारा चुनाव लडऩे से न सिर्फ प्रतिबंधित किया जाना चाहिए, बल्कि इनके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किया जाना चाहिए। यदि प्रशासन और चुनाव आयोग बरैया पर अयोग्य घोषित कर चुनाव लडऩे से प्रतिबंधित के साथ कोई कार्रवाई नही करता तो ब्राह्मण समाज उग्र आंदोलन कर सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर ब्राह्मण समाज से रामकृष्ण पाराशर, आनंद लिटौरिया सुरेंद्र शर्मा, पवन पाठक, संजीव पुरोहित, संजीव शर्मा, राम किशोर तिवारी अध्यक्ष ब्राह्मण समाज पिछोर, गौरव पाठक, पवन मिश्रा, हरिकृष्ण शर्मा, हरिकृष्ण शर्मा, अजय मिश्रा, ब्लॉक अध्यक्ष सरपंच संघ आदि बड़ी संख्या में ब्राह्मण बंधु उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो