script

नपा अमले से अभद्रता, चालान कटने से नाराज संचालक ने अपनी ही दुकान में की तोड़फोड़

locationशिवपुरीPublished: Nov 27, 2021 09:05:11 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

पांच हजार रुपए का चालान काटने के निर्देश सुनने पर बोखलाए राजनीतिक प्रभाव से लबरेज सेठजी ने नपा कर्मियों से अभद्रता करते हुए समोसे से भरा थाल गुस्से में सड़क पर फेंक दिया।

News

नपा अमले से अभद्रता, चालान कटने से नाराज संचालक ने अपनी ही दुकान में की तोड़फोड़

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दीपावली के 22 दिन बाद भी मिठाई और नाश्ते की दुकान सड़क पर सजी होने पर नपा सीएमओ ने दुकान का पांच हजार रुपए का चालान काटने के निर्देश टीम को दिए तो राजनीतिक प्रभाव से लबरेज सेठजी ने नपा कर्मियों से अभद्रता करते हुए समोसे से भरा थाल गुस्से में सड़क पर फेंक दिया। साथ ही अपनी दुकान में अन्य तोड़फोड़ भी की। दुकान संचालक ने इसी पर बस नहीं किया बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री और केबिनेट मंत्री के नाम तक की धमकी नपा टीम को दे डाली।


शहर की कोतवाली पुलिस ने नगर पालिका के सफाई दरोगा की शिकायत पर सेंसई मिष्ठान भंडार के संचालक मनोज गुप्ता सहित मुन्ना राजा के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित गाली-गलौंच का केस दर्ज कर लिया है।


CMO के आदेश पर की गई कार्रवाई

सीएमओ ने टीम को निर्देश दिए कि, इस दुकानदार का 5 हजार रुपए का चालान काट दिया जाए। पांच हजार का जुर्माना सुनकर दुकान संचालक मनोज गुप्ता अपना आपा खो बैठा। इस दौरान नपाकर्मियों ने सड़क तक बिछाकर रखी गई एक टेबल उठाकर वाहन में रख ली, जिसे मनोज ने आकर वाहन से निकाला तथा नपाकर्मियों को जमकर गालियां दीं। इतने पर भी बात नहीं बनी तो समोसे से भरा थाल जमीन पर फेंक दिया, जिसमें से आधे समोसे जमीन पर बिखर गए। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सीएमओ ने पुलिस को सूचना दे दी थी, जिसके चलते कुछ देर बाद दुकानदार मनोज कोतवाली में बैठे नजर आए।

 

देखें जहरीले सांप का रेस्क्यू Live

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x0wl

ट्रेंडिंग वीडियो