scriptAnother person riding the bike was also injured, the tanker ran away a | सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी | Patrika News

सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी

locationशिवपुरीPublished: Oct 18, 2023 03:03:29 pm

सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी
बाइक पर सवार एक अन्य भी घायल, टक्कर मारने के बाद टैंकर हुआ फरार

सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी
सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी
सडक़ हादसे में पति-पत्नी की मौत, 3 माह का मासूम जख्मी
बाइक पर सवार एक अन्य भी घायल, टक्कर मारने के बाद टैंकर हुआ फरार
शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के आईटीबीपी गेट नंबर 4 के पास एक दूध के टैंकर ने बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी तथा मौके से भाग गया। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार एक युवक व मृतक दंपति का तीन माह का बेटा इस हादसे में घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रपठा में रहने वाला नरेंद्र पाल (28) पुत्र उदय पाल, अपनी पत्नी निराशा पाल (25) को लेने अपनी बुआ के लडक़े हरिकिशन पाल निवासी कारेबाह, के साथ अपनी ससुराल जराय काली पहाड़ी गया हुआ था। सोमवार की दोपहर नरेंद्र अपनी पत्नी निराशा, बुआ के बेटे हरिकिशन पाल तथा नरेंद्र का तीन माह का बेटा बॉबी पाल बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। दोपहर लगभग 12.30 बजे जब बाइक करैरा आईटीबीपी गेट नंबर 4 के पास हाइवे मिड डे के सामने के करैरा कस्बे की ओर से जा रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रहे दूध के टैंकर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में नरेंद्र और उनकी पत्नी निराशा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार हरिकिशन पाल तथा तीन माह का बॉबी इस हादसे में घायल हो गए। मासूम सहित घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद दूध के टैंकर को आरोपी चालक मौके से लेकर भाग गया। करैरा थाना पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
बाइक पर मासूम सहित चार थे सवार
जिस बाइक में दूध के टैंकर ने टक्कर मारी, उस पर तीन माह के मासूम बालक सहित एक महिला व दो पुरुष सवार थे। बाइक पर इतनी सवारियां होने की वजह से कई बार सामने से वाहन आने पर बाइक सवार भी उसे संभाल नहीं पाता। इस हादसे के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ और सामने से तेज रफ्तार आ रहे दूध के टैंकर के सामने आ जाने से बाइक भी अनियंत्रित हो गई थी।
जिसने देखा वो नजारा, नम हो गईं आंखें
दुर्घटना के बाद टैंकर तो मौके से भाग गया, लेकिन मृतक पति-पत्नी को पीएम के लिए ले जाया गया, जबकि उनका तीन माह के जख्मी बालक बॉबी को लेकर उनका रिश्तेदार खड़ा था। एक तरफ स्ट्रेचर पर पिता व माँ की लाशें रखी थीं, वहीं पास में उनके मासूम बेटे को लेकर रिश्तेदार खड़ा था। इस नजारे को जिसने भी देखा, उसकी आंखे नम हो गईं। क्योंकि उस तीन माह के मासूम को यह पता ही नहीं था कि उसके सिर से माता-पिता का साया उठ गया।
बोले थाना प्रभारी: दूध के टैंकर की कर रहे तलाश
बाइक पर मासूम सहित चार लोग सवार थे। हादसा गंभीर हुआ, जिसमें दंपत्ति की मौत हो गई। टक्कर मारने वाले दूध के टैंकर की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा। बाइक पर भी इतने लोगों को सवार होकर नहीं निकलना चाहिए।
सुरेश शर्मा, टीआई करैरा
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.