scriptचेकिंग करने गई बिजीलेंस की टीम पर हमला | Attack on power companys team | Patrika News

चेकिंग करने गई बिजीलेंस की टीम पर हमला

locationशिवपुरीPublished: Jan 10, 2018 12:06:10 am

Submitted by:

shyamendra parihar

डीजीएम व लाइनमैन घायल, ग्रामीणों ने गार्ड की बंदूक छीनी,आरोपियों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
 

Checking, electric company, attack, rural, gun sieve, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

शिवपुरी। कोलारस के ग्राम हीरापुर बोलाज में मंगलवार शाम को चेकिंग करने गई बिजली कंपनी की बिजीलेंस टीम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। घटना में एक अधिकारी डीजीएम व लाइनमैन घायल हुआ है। ग्रामीणों ने गार्ड से बंदूक भी छीन ली है, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि टीम में ६ लोग मौजूद थे, जिनको ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बाद में पीटे हुए कर्मचारी व अधिकारी पुलिस थाने आए और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक शिवपुरी शहर की बिजली कंपनी की बिजीलेंस टीम के डीजीएम दिलीप डोंगरे व लाइनमैन रंजीत सहित ६ लोगों की टीम कोलारस के ग्राम हीरापुर बोलाज में चेकिंग के लिए गई थी। यहां पर जब वह खेतों पर रखे अवैध ट्रंासफार्मरों के खिलाफ पंचनामा की कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान मौके पर मौजूद रामसिंह गुर्जर, रामअवतार, कृपाल व अन्य 8 लोगों ने मिलकर उन पर हमला बोलते हुए लाठियों से मारपीट कर दी। घटना के दौरान आरोपियों ने गार्ड के पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक भी छीन ली। बाद में टीम थाने पहुंची जहां उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
विद्युत चोरी के मामले में सजा
शिवपुरी। विशेष न्यायाधीश देवेंद्रपाल सिंह गौर ने विद्युत कनेक्शन बिल की अदायगी न करने और कनेक्शन काटने के उपरांत अप्राधिकृत रूप से पुन: संयोजित कर अवैध रूप से विद्युत का उपयोग करने के एक प्रकरण में आरोपी मुन्नालाल गुर्जर निवासी डोंगर जिला शिवपुरी को 24220 रुपए के प्रतिकर से दंडित किया गया है। प्रतिकर की राशि अदायगी न करने पर पृथक से छह माह के सश्रम कारावास से भी दण्डित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो