scriptAttempted to kidnap girl after marriage breaks up | विवाह तोडऩे पर युवक साथियों के साथ पहुंचा युवती के अपहरण करने | Patrika News

विवाह तोडऩे पर युवक साथियों के साथ पहुंचा युवती के अपहरण करने

युवती के अपहरण का किया प्रयास, विरोध करने पर जीजा का सिर फोड़ा

करैरा पुलिस ने मामूली धाराओं में किया मामला दर्ज, दहशत में परिजन

शिवपुरी

Published: April 27, 2022 10:38:54 pm

शिवपुरी। विवाह संबंध होने के बाद जब लडक़े की गलत आदतों के बारे में पता चला तो लडक़ी वालों ने संबंध तोड़ दिया। संबंध तोड़े जाने से गुस्साए युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लडक़ी के घर पर हमला बोल दिया तथा जबरन हाथ पकडक़र बाइक पर बिठाकर अपहरण करने का प्रयास किया। विरोध करने पर लडक़ी के जीजा व उनके बेटे पर हमला कर दिया, जिसमें जीजा का सिर फट गया। बाद में ग्रामीणों के इक_ा होने पर युवक व उसके साथी मौके से भाग गए। घटना के बाद पीडि़त थाने पहुंचे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। पीडि़त परिवार का कहना है कि करैरा पुलिस ने हमारे कहे अनुसार रिपोर्ट दर्ज नहीं की, जिसके चलते परिवार दहशतजदा है। महत्वपूर्ण बात यह है कि युवती की पांच बहने व बुजुर्ग माता-पिता हैं, भाई नहीं है।
विवाह तोडऩे पर युवक साथियों के साथ पहुंचा युवती के अपहरण करने
विवाह तोडऩे पर युवक साथियों के साथ पहुंचा युवती के अपहरण करने

शिवपुरी जिले की करैरा तहसील के ग्राम मछावली में रहने वाली रोशनी पुत्री रामकिशन जाटव की शादी बांसगढ़ निवासी दीपक पुत्र रोशन जाटव के साथ तय हुई थी। यह विवाह संबंध अनीता पत्नी प्रागी जाटव निवासी बांसगढ़ ने तय करवाया था। शादी तय होने के बाद रोशनी के पिता को दीपक के बारे में पता चला कि वो नशा सहित अन्य गलत सोसायटी में संलिप्त है। इसके बाद रामकिशन ने अपनी बेटी का संबंध तोड़ दिया। रोशनी ने बताया कि जब विवाह सबंध टूटने की जानकारी दीपक को हुई तो उसने 24 अप्रेल को मोबाइल पर धमकी दी कि यदि तेरे पिता ने विवाह नहीं कराया तो मैं किसी को छोडूंगा नहीं और तुझे घर से उठा ले जाऊंगा।
साथियों के साथ किया हमला
25 अप्रेल को दीपक अपने साथी नीलेश पुत्र ऊदल, सुनील पुत्र रोशन, जगदीश पुत्र परसू, रोशन पुत्र परमू जाटव निवासीगण बांसगढ़, तीन बाइकों पर सवार होकर लाठी, लुहांगी, सरिया, कट्टा से लैस होकर मछावली में रोशनी के घर आए। दीपक ने आते ही रोशनी के बारे में पूछा और उसे देखते ही उसका हाथ पकड$कर बाइक पर जबरन बिठाकर अपहरण करने का प्रयास किया। जब रोशनी ने मदद के लिए पुकारा तो उसके जीजा राजू व उनके बेटे आजाद पर लाठी-लुहांगी से हमला कर दिया। जिसमें राजू का सिर फट गया तथा शरीर में कई जगह चोटें आईं हैं। जिन्हें उपचार के लिए करैरा से जिला अस्पताल रैफर किया।
पुलिस ने नहीं की हमारी सुनवाई
पूरे घटनाक्रम की जानकारी हमने करैरा पुलिस थाने में दी, लेकिन पुलिस ने मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जबकि उसमें न तो अपहरण के प्रयास की व सिर फटने की धाराएं भी नहीं लगाईं। यानि पुलिस भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला करने वाले लोगों के साथ है।
बोले टीआई: नहीं आया कोई मामला
विवाह सबंध टूटने पर किसी परिवार पर हमले जैसी किसी घटना की जानकारी मुझे नहीं है। इस तरह का कोई मामला थाने में भी नहीं आया है।

सतीश चौहान, टीआई करैरा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, शिवसेना की अर्जी पर फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से किया इनकारMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.