script

बगैर ड्राइवर के दौड़ा ऑटो, पकड़ने के लिए पीछे भागते रहे लोग

locationशिवपुरीPublished: Sep 28, 2021 08:25:19 am

Submitted by:

deepak deewan

ऑटो पूरी रफ़्तार के साथ सड़क पर भागते रहा.

auto2.jpg

ऑटो पूरी रफ़्तार के साथ सड़क पर भागते रहा

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक अजब नजारा देखा गया. यहां एक ऑटो बगैर ड्राइवर के दौड़ पड़ा. ऑटो पूरी रफ़्तार के साथ सड़क पर भागते रहा. ऑटो को रोकने के लिए लोगों ने भी पीछे से दौड़ लगाई लेकिन स्पीड ऑटो नहीं रुका. हैरत की बात तो यह है कि ऑटो पहले पलट गया था. उसे जैसे ही सीधा किया, वह सरपट दौड़ने लगा.

यह घटना सोमवार को दोपहर में हुई. शहर की खुदी सड़क के कारण ऑटो पहले पलटा फिर उसे सीधा करते ही खुद ही बिना ड्राइवर दौड़ लगा दी. खुदी सड़क के कारण ऑटो यहां अनियंत्रित होकर पलट गया था. चालक ने उसे सीधा किया लेकिन जब तक वह सीट पर बैठता तब तक ऑटो सरपट भागने लगा था.

साइकिल दौड़ा रहा सात साल का कृष्णा नाले में गिरा, पानी में डूबने से मासूम की मौत

सड़कों की वजह से रोजाना हादसे होते हैं, कई लोगों की जान भी चली जाती है. इसके बाद भी कोई सबक नहीं सीखता. शहर के गुरुद्वारा चौराहे से महज 100 मीटर दूर हनुमान पुल के पास महीनों से सड़क खुदी पड़ी है. यहां डिवाइडर भी टूटे हुए हैं और मिट्टी के ढेर भी लगा दिए गए हैं. इससे यहां से गुजरनेवाले सभी लोग परेशान हैं.

Auto ran without driver In Shivpuri
IMAGE CREDIT: patrika

बताते हैं कि कुछ राहगीरों की मदद से ऑटो को सीधा किया. सीधा होते ही वह सड़क पर सरपट दौड़ने लगा क्योंकि ऑटो स्टार्ट था. ड्राइवर और कुछ लोग उसे रोकने के लिए पीछे-पीछे दौड़े, लेकिन ऑटो धुआं उड़ाते हुए तेजी से भागता रहा. थोड़ी दूर जाकर पार्किंग में खड़े वाहनों से टकराकर ऑटो रुका.

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ कई महीनों तक किया गैंगरेप, लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका

इस घटना का वीडियो भी बना है जोकि वायरल होकर सामने आया है। जब ऑटो सड़क पर दौड़ रहा था, तब वहां ट्रैफिक चालू था और खासी चहल-पहल थी. संयोग से कोई भी इसकी चपेट में नहीं आया. ड्राइवर ने बताया कि खुदी सड़क के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी खा गया था.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848liz

ट्रेंडिंग वीडियो