scriptबस स्टैण्ड पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष की गुंडागर्दी | Beaten conductor, lowered riders to the bus | Patrika News

बस स्टैण्ड पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष की गुंडागर्दी

locationशिवपुरीPublished: Jan 08, 2019 10:27:09 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

कंडक्टर की मारपीट कर सवारियों को बस से उतारा, पूर्व में भी दे चुके थे सूत्र सेवा बस स्टाफ को धमकी, मामला दर्ज
 

Dispute, Opposition, Bus Operator, Conductor, Case filed, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

बस स्टैण्ड पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष की गुंडागर्दी

शिवपुरी. शहर के बस स्टैण्ड से निकलते ही सूत्र सेवा यात्री बस कंडक्टर के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष व अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इन लोगों ने बस में बैठी सभी सवारियों के साथ अभद्रता कर उन्हें बस से नीचे उतार दिया और बस स्टॉफ को धमकी दी कि अगर अब इस स्टैण्ड पर सूत्र सेवा की बसें आईं तो वह उनकी रोज मारपीट करेंगे और जान से मार देंगे। पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक सूत्र सेवा के तहत चल रही एक यात्री बस के कंडक्टर सत्यनारायण (६३) पुत्र रामस्वरूप शर्मा निवासी त्यागी नगर मुरार ग्वालियर ने मंगलवार को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि मंगलवार की सुबह करीब ९.४५ बजे वह बस में सवारी लेकर बस स्टैण्ड से निकलकर ग्वालियर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष व बस ऑपरेटर मुकेश सिंह चौहान, कल्लू कंडक्टर, मनीष खटीक व अन्य लोगों ने बस को रोक लिया और उसके साथ जमकर मारपीटकर दी। इतना ही नहीं बस में बैठी सवारियों के साथ अभद्रता करते हुए बस से उतरवा दिया और सभी को धमकी दी कि अगर कोई भी इन बसों में बैठा तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा। इसके बाद आरोपियों ने बस स्टाफ की मारपीट करते हुए धमकाया कि अगर बस स्टैण्ड पर तुम्हारी कोई बस आई तो तुम्हें जान से मार देंगे। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
आए दिन धमकी देकर कर रहे परेशान
पीडि़त ने बताया कि यह लोग पूर्व में भी बस संचालन को लेकर धमकी दे चुके हैं। सत्यनारायण ने बताया कि सूत्र सेवा के तहत चलने वाली सभी बसों के स्टॉफ इस समय दहशत में है और आए दिन यह लोग उनके साथ मारपीट से लेकर बसों में तोडफोड़ की घटनाए कर रहे हैं, लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाव में ठोस कार्रवाई नहीं कर रही, जिससे उनको बस चलाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।अभी कुछ दिन पूर्व इन लोगों ने बालाजी धाम मंदिर के पास भी सूत्र सेवा योजना के तहत संचालित बस में तोडफ़ोड़ भी कराईथी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो