घर वालों से तंग आकर बालिका ने चुराए पैसे, मदद के बहाने युवक करना चाहते थे शोषण

पूरे मामले में दो युवको ने पहले इनकी मदद का भरोसा दिया लेकिन बाद में दोनो की नीयत खराब हो गई तो वह पैसा व किशोरियो के साथ गलत हरकत करने लगे।

By: shatrughan gupta

Updated: 21 May 2020, 09:49 PM IST

शिवपुरी। शहर के फिजिकल क्षेत्र से एक किशोरी बुधवार की दोपहर अपने घर वालो से परेशान होकर पिता के 1 लाख 80 हजार रुपए लेकर घर से गायब हो गई। किशोरी अपनी एक सहेली को भी अपने साथ ले गई।

पूरे मामले में दो युवको ने पहले इनकी मदद का भरोसा दिया लेकिन बाद में दोनो की नीयत खराब हो गई तो वह पैसा व किशोरियो के साथ गलत हरकत करने लगे।

मामले की शिकायत होने के बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दोनो किशोरियो को मुक्त कराकर आरोपियो को पकडऩे की कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक फिजिकल रोड़ निवासी एक १६ साल की किशोरी बीते रोज सुबह के समय अपने घर से एक लाख ८० हजार रुपए लेकर गायब हो गई।

किशोरी ने अपनी एक अन्य सहेली को बुला लिया था जो कि उसकी हमउम्र है। इसके बाद दोनो एक मिलने वाले युवक सौरभ पुत्र मुकेश सोनी निवासी गणेश कॉलोनी फतेहपुर के साथ पड़ोरा कोलारस पहुंची।

यहां पर सौरभ इनको छोड़कर वापस शिवपुरी आ गया। इसके बाद सौरभ फिर अपने एक मित्र पकंज पुत्र गणेश तिवारी के साथ पड़ोरा पहुंचा और दोनो किशोरियो को एक कार में बिठाकर यह दोनो युवक कोलारस से शिवपुरी आ गए और कार से इधर-उधर घूमते रहे।

किशोरियो को लगा दोनो युवक उनको घर से भागने में मदद करेेंगे लेकिन पैसे का लालच दोनो को आ गया और पकंज ने जो किशोरी घर से भागी थी उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ करने लगा। बाद में मामले की सूचना परिजनो ने पुलिस को दे दी थी।

पुलिस ने दोनो किशोरियो व आरोपियो के मोबाइल नंबर को साइबर सेल पर डाला जिसके बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से वनस्थली पेट्रोल पंप के पास से बीती रात करीब 12 बजे दोनो युवको व किशोरियो को पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में दोनो आरोपियो के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

shatrughan gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned