scriptलापरवाही से कार चला रहा था डॉक्टर, पति – पत्नी को मारी टक्कर, हुई मौत | Bike-ridden husband and wife injured in doctor's car | Patrika News

लापरवाही से कार चला रहा था डॉक्टर, पति – पत्नी को मारी टक्कर, हुई मौत

locationशिवपुरीPublished: Feb 26, 2020 08:03:56 am

Submitted by:

Rakesh shukla

जिले के नरवर थाना अंतर्गत अमोलपठा व नरवर के बीच कोढऱ मोड़ पर मंगलवार की शाम एक कार सवार डॉक्टर ने बाइक सवार दंपती में टक्कर मार दी।

accident news

accident news

शिवपुरी/अमोलपठा। जिले के नरवर थाना अंतर्गत अमोलपठा व नरवर के बीच कोढऱ मोड़ पर मंगलवार की शाम एक कार सवार डॉक्टर ने बाइक सवार दंपती में टक्कर मार दी। हादसे में जहां पति की मौके पर ही मौत हो गई, वही पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

शासकीय अस्पताल में पदस्थ है
जानकारी के मुताबिक कोढर निवासी अंगद(55) पुत्र भगुन सिंह वैश पत्नी कमलेश बाई(50)के साथ बाइक पर सवार होकर नरवर से घर जा रहा थी। इसी दौरान शाम करीब 4 बजे गांव के मोड़ पर करैरा से आ रहे एक कार सवार ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार पति व पत्नी में जोरदार टक्कर मार दी। कार डॉक्टर संतोष पाठक निवासी नरवर चला रहा था जो कि ग्वालियर के एक शासकीय अस्पताल में पदस्थ है।

शव का पीएम कराकर मामले की जांच

घटना में अंगद की सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर अधिक खून बहने से मौत हो गई, जबकि अंगद की पत्नी कमलेश के एक हाथ व पैर में फ्रेक्चर है, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपी डॉक्टर कार छोडकऱ मौके से फरार हो गया। इधर पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो