scriptबाइक सवार को टक्कर मारकर दौड़ा रहा था बस,युवक ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा चालक | Bike rider death by bus collision | Patrika News

बाइक सवार को टक्कर मारकर दौड़ा रहा था बस,युवक ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा चालक

locationशिवपुरीPublished: Nov 22, 2017 11:08:01 am

Submitted by:

monu sahu

बाइक में टक्कर मारकर भाग रही बस को थाना प्रभारी ने 80 किमी पीछा कर पकड़ा
 

road

accident

शिवपुरी। पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना अंतर्गत ग्राम देहदे मोड़ पर मंगलवार की सुबह एक वाहन ने बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और वहां से वाहन की तलाश में अपनी कार से रवाना हो गए। घटना करने वाले वाहन का पीछा करते-करते थाना प्रभारी श्योपुर तक पहुंच गए जहां उन्हें एक यात्री बस मिली जिसने यह दुर्घटना की थी। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है।
यह खबर भी पढ़ें: डॉक्टर ने नकली सर्टीफिकेट नहीं बनाया तो सिपाही ने दी ऐसी सजा,उड़ गए लोगों के होश


छर्च के देहदे मोड पर मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक अजय (35) पुत्र श्रीचंद आदिवासी निवासी जाखनोद में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में अजय की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना थाना प्रभारी दिनेश राजपूत को मिली तो वह उस समय अपनी कार से पोहरी की तरफ आ रहे थे, लेकिन वह तुरंत घटनास्थल पहुंचे चूंकि उन्हे बीच रास्ते में कोई भी घटना करने वाला वाहन नहीं मिला तो उन्होंने सीधे श्योपुर रोड़ पर वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया।
यह खबर भी पढ़ें: इस युवक ने सास को दी ऐसी मौत,हर कोई सहम गया,अब भुगतेगा यह सजा

चंूकि प्रभारी राजपूत के पास खुद की कार थी इसलिए उन्होंने तेजी दिखाते हुए श्योपुर से 4 किमी पहले ही घटना को अंजाम देने वाली बालाजी यात्री बस को पकड़ लिया। खास बात यह रही कि बस चालक व उसमें सवार किसी भी यात्री ने घटना की सूचना देना पुलिस को मुनासिब नही समझा।
यह खबर भी पढ़ें: POLICE ने इस युवक की नहीं की हेल्प,खुद ही ढूंढ लाया बहन के कातिल को,पढ़ें पूरी खबर

मंदिर में पूजा करने वाले बाबा को पब्लिक ने पकडक़र पीटा
शिवपुरी. कोतवाली थानांतर्गत फतेहपुर स्थित एक निजी स्कूल के पास मंदिर पर पूजा करने वाला पुजारी कमलेश्वर नित्यानंद भारती (55) को आसपड़ोस के लोगों ने एक नाबालिग बच्चे के साथ अभद्रता करते हुए पकड़ लिया। पहले तो जनता ने बाबा की जमकर मारपीट की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
यह खबर भी पढ़ें: गजब है MP: यहां पानी नहीं होने पर शौचालयों में डाले ताले,छात्र और टीचर खुले में जा रहे हैं शौच

मामले की खास बात यह है कि सब कुछ होने के बाद भी कोई पीडि़त बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने नहीं पहुंचा जिसके चलते पुलिस ने केवल प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की। इसके बाद बाबा को एसडीएम के समक्ष पेश किया जहां एसडीएम ने उसे जमानत पर छोड़ दिया। लोगों का ऐसा कहना है कि बाबा की हरकतें गलत थी और वह नाबालिग बच्चों के साथ अभद्रता करता था। इसके अलावा उसने सभी बच्चों को डरा-धमका कर रखा था कि अगर उसने किसी को उसके बारे में बताया तो वह उनको तंत्रविद्या से भस्म कर देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो