scriptबस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत | Bike rider woman dies due to bus collision | Patrika News

बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

locationशिवपुरीPublished: Jun 15, 2021 11:51:07 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

थाना अंतर्गत हाजीनगर तिराहे पर एक यात्री बस ने बाइक सवार महिला व उसके पुत्र में टक्कर मार दी। घटना में महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटा सुरक्षित बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

शिवपुरी/करैरा. थाना अंतर्गत हाजीनगर तिराहे पर एक यात्री बस ने बाइक सवार महिला व उसके पुत्र में टक्कर मार दी। घटना में महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटा सुरक्षित बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक फूलपुर निवासी कपूरी साहू अपने बेटे मदन के साथ बाइक पर सवार होकर करैरा भितरवार मार्ग पर हाजीनगर तिराहे से निकल रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही अशोक ट्रेवल्स की यात्री बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार मां – बेटे में टक्कर मार दी। घटना में कपूरी बाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा मदन बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर आरोपी वाहन चालक पर केस दर्ज कर लिया है।
दो बाइकों की भिड़त में तीन घायल
शिवपुरी. जिले के पिछोर अनुविभाग अंतर्गत खोड़ कस्बे में धाय महादेव मंदिर के पास मंगलवार की दोपहर दो बाइकों की भिड़त में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक को मामूली चोटे आई हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रैफर करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक खोड में धाय महादेव मंदिर के पास आज दोपहर दो बाइकें आमने-सामने से टकरा गई। घटना में दीपक कारपेंटर निवासी धौर्रा एवं दिनेश लोधी निवासी गणेशखेड़ा को गंभीर चोट आने से खोड अस्पताल के डॉक्टर अनुराग तिवारी ने दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया है। जबकि दूसरी बाइक पर सवार अरुण योगी निवासी चंदावानी के भी घायल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो